हल्द्वानी बवाल के मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक को 2.44 करोड़ का वसूली नोटिस

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। बनभूलपुरा दंगा मामले में बड़ी खबर सामने आ रही है। सोमवार की शाम को इस मामले में नगर निगम प्रशासन ने बड़ा एक्शन लेते हुए इस घटना के मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक को वसूली नोटिस जारी कर दिया है। 2.44 करोड़ के नुकसान का आंकलन करते हुए इस धनराशि को 15 फरवरी तक नगर निगम के पक्ष में जमा करने को कहा गया है।

बता दें कि बनभूलपुरा के मलिक का बगीचा में अवैध धार्मिक स्थल ध्वस्त करने के दौरान दंगा भड़क उठा था। जिसमें दंगाईयों ने पुलिस के साथ ही नगर निगम और मीडिया कर्मियों पर हमला बोल दिया था। साथ ही सैकड़ों वाहनों को आग के हवाले कर दिया था। स्थिति काबू करने के लिए प्रशासन को कर्फ्यू लगाना पड़ा। स्थिति नियंत्रित होने के बाद अब बनभूलपुरा थाना क्षेत्र को छोड़कर अन्य स्थानों को कर्फ्यू मुक्त कर दिया गया है। इसके साथ ही नगर निगम ने क्षति का आंकलन भी कर दिया है। जिसमें गैंती-सब्बल से लेकर वाहनों तक को शामिल किया गया है।

यह भी पढ़ें -   कैसे प्रसन्न होते है लाल मिर्च डालकर सूर्य को अर्घ्य देने से

यह क्षति 2.44 करोड़ की बताई गई है। इसे लेकर घटना के सूत्रधार अब्दुल मलिक को वसूली नोटिस जारी किया गया है। जिसमें इस धनराशि को 15 फरवरी तक नगर निगम के पक्ष में जमा करने को कहा गया है। ऐसा न होने पर विधि के अनुसार वसूली की चेतावनी दी गई है।

यह भी पढ़ें -   सीएम के इस मंत्र से ऊर्जा प्रदेश में बेहतर हो रही बिजली सेवाएं…टोल फ्री नंबर पर घर बैठे हो रहा समस्या का समाधान
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440