Dhirendra Pratap

बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर 18 जुलाई को होगा रिखणीखाल थाने का घेराव: धीरेंद्र प्रताप

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। उत्तराखंड कांग्रेस के उपाध्यक्ष और वरिष्ठ प्रवक्ता धीरेंद्र प्रताप ने पौड़ी गढ़वाल जनपद के रिखणीखाल विकासखंड में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर चिंता व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री से क्षेत्र के तमाम पुलिस अधिकारियों और पुलिसकर्मियों का तबादला किए जाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में जिस तरह से पिछले कई दिनों से लोगों की हत्याएं, लूटपाट की घटनाएं हो रही है, पुलिस का इसमें खामोश रवैया बहुत ही चिंताजनक है‌। उन्होंने पुलिस कर्मियों को अक्रमण्य बताते हुए क्षेत्र के थाने के तमाम कर्मचारियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

धीरेंद्र प्रताप ने बताया कि कांग्रेस पार्टी ने पुलिस की इस हीलाहवाली के विरुद्ध 18 जुलाई को रिखणीखाल थाने के घेराव का फैसला किया है‌., जिसका नेतृत्व कांग्रेस की पूर्व प्रमुख प्रिया पिंकी करेंगी। उन्होंने बताया की उस दिन प्रातः दस बजे रिखणीखाल प्रखंड के मंदाल घाटी के तमाम गाँवों के पुरूष, महिला व नवयुवकों द्वारा श्रीमती प्रिया पिंकी नेगी पूर्व प्रमुख रिखणीखाल के नेतृत्व में एक विशाल आक्रोश रैली रिखणीखाल थाना के घेराव के लिए कूच करेगी। जिसमें रिखणीखाल क्षेत्र में दिन प्रतिदिन कानून व्यवस्था चरमराने को कांग्रेस पार्टी निशाना बनाएगी।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखण्ड सरकार के खिलाफ कांग्रेस का सचिवालय कूच, पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच हुई जमकर नोकझोंक

धीरेंद्र प्रताप ने बताया कि अभी डेढ माह पूर्व ग्राम कालिन्को, कर्तिया निवासी रामपाल सिंह उर्फ कालू पुत्र कृपाल सिंह नेगी का अज्ञात व नामजद युवकों ने मर्डर कर दिया था। प्राथमिक सूचना रिपोर्ट देने के एक डेढ माह बाद भी रिखणीखाल पुलिस किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुँची, तथा लापरवाही व अकर्मण्यता नजर आ रही है। इसी परिप्रेक्ष्य में स्थानीय जनता ने आक्रोश रैली निकाल कर रिखणीखाल थाने का घेराव व शीघ्र हत्यारों का पता लगाने को घेराव होगा।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.