साथी हाथ बढ़ाना सेवा समिति ने बढ़ाये मदद को हाथ, कारागार में बंदियों के लिए लगवाया सौर ऊर्जा गीजर

Ad
Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। जेल में बंदियों का ख्याल रखने के लिए समाजसेवी संस्थाएं लगातार आगे आ रही हैं। बीते दिनों साथी हाथ बढ़ाना सेवा समिति ने यहां जेल रोड स्थित कारागार की बंदियों के लिए मदद को हाथ बढ़ायें हैं। जेल अधीक्षक एसके सुखीजा की अनुमति से वरिष्ठ उद्योगपति उमेश अग्रवाल के सौजन्य से शीतकाल में महिला बंदियों के स्नान सुविधा हेतु सौर ऊर्जा गीजर की व्यवस्था की है। जेल अधीक्षक ने उक्त सेवा के लिये समिति की अध्यक्षा सरिता अग्रवाल व उनकी टीम के साथ-साथ वरिष्ठ उद्योगपति उमेश अग्रवाल का भी आभार व्यक्त किया है।

यह भी पढ़ें -   बातें कम-काम ज्यादा गीत यू-ट्यूब पर लॉंन्च, सीएम धामी की कार्यशैली व सकारात्मक सोच पर आधिरित है यह गीत

इस मौके पर समिति की अध्यक्षा सरिता अग्रवाल ने जेल अधीक्षक एसके सुखीजा से जेल रख रखाव आदि के बारे में जाना। इस दौरान समिति ने आगे भी बंदियों के लिये जरूरी वस्तुएं उपलब्ध करवाने का आश्वासन भी दिया। साथ ही समिति टीम ने कारगार की वर्डन आशा ने की मदद से बंदियों से बातचीत कर उनका हालचाल भी जाना।

यह भी पढ़ें -   सीएम धामी से मिले गायक दलेर मेहंदी, हेमकुंड साहिब रोपवे निर्माण की योजना को पीएम और मुख्यमंत्रीेे का जताया आभार

इस अवसर पर मुख्य रूप से संस्था अध्यक्ष सरिता अग्रवाल, सचिव हेमा मेलकानी, कोषाध्यक्ष गीता कार्की, उपाध्यक्ष दया बिनवाल, हेमा चिलवाल, लीला मनराल उपसचिव रमेश आदि मौजूद थे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *