harish pandey

हल्द्वानी विधानसभा सीट से भाजपा के वरिष्ठ नेता हरीश पाण्डे ने पेश की दावेदारी, जानिए पत्रकार वार्ता में और क्या रखी बातें…

Ad - Harish Pandey
Ad - Swami Nayandas
Ad - Khajaan Chandra
Ad - Deepak Balutia
Ad - Jaanki Tripathi
Ad - Asha Shukla
Ad - Parvati Kirola
Ad - Arjun-Leela Bisht
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं सामाजिक नेता हरीश पाण्डे ने हल्द्वानी विधानसभा सीट से अपनी प्रबल दावेदारी पेश करते हुए कहा कि यदि भारतीय जनता पार्टी आलाकमान ने उनके टिकट पर मोहर लगाई तो वह पार्टी के लिए जीत हासिल कर हल्द्वानी विधानसभा को बेहतर विधानसभा बनाएंगे जिसके लिए उन्होंने एक विजन बनाकर उस पर कार्य किया है। श्री पाण्डे मंगलवार को यहां रामपुर रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

भाजपा वरिष्ठ नेता हरीश पाण्डे ने कहा-1980 से बीजेपी के सच्चे सिपाही
भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री पाण्डे ने कहा कि वे भाजपा के सच्चे सिपाही हैं। उनका कहना था कि वह 1975 में जनसंघ से जुड़ गये थे और कांग्रेस की नीतियों के खिलाफ जय प्रकाश नारायण के साथ देश व्यापी आंदोलन भी किया। बाद में जनता पार्टी बनी जनसंघ का भी जनता पार्टी में विलय हो गया। बाद में भारतीय जनता पार्टी का उदय 1980 में हुआ। तब से वर्तमान तक बीजेपी के विभिन्न पदों पर रहकर पार्टी की सेवा कर रहा हूं। उन्होंने बताया कि 1990 से 1996 तक पार्टी का हल्द्वानी नगर अध्यक्ष रहा हूं। साथ ही 1989 से 1994 तक नगर पालिका हल्द्वानी का सभासद रहकर जनता की सेवा की। उनका कहना था कि भारतीय जनता पार्टी की सच्चे सिपाही होने के नाते उन्होंने तन मन के साथ कई अरसे से पार्टी के घोषित प्रत्याशी के साथ खड़े रहे हैं। उन्हें पार्टी ने बहुत कुछ दिया है लेकिन इस बार अपने समर्थकों के कहने पर वह हल्द्वानी की विधानसभा सीट से अपनी प्रबल दावेदारी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें -   बैंक अधिकारी बन पूछा विवरण, उड़ाई लाखों की रकम

टिकट मिला तो वह अवश्य हल्द्वानी विस सीट जीतकर पार्टी की झोली में डालेंगे: पाण्डे
भाजपा के वरिष्ठ नेता हरीश पाण्डे ने बताया कि अपना आवेदन प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को भेज दिया है और उन्हें पूरी उम्मीद है कि पार्टी के प्रदेश नेतृत्व उन्हें निराश नहीं करेगा। उनका कहना था कि उन्हें विश्वास है कि यदि उन्हें पार्टी का टिकट देती है तो वे हल्द्वानी सीट जीतकर पार्टी की झोली में डालेंगे।

यह भी पढ़ें -   स्व. बडोनी के आदर्शाे को आत्मसात करने का ले संकल्प : काशी सिंह ऐरी

इसके अलावा इन सामाजिक व धार्मिक संगठनों में दे रहे सेवा:

  1. मॉर्निंग वॉकर वेलफेयर क्लब अध्यक्ष
  2. श्री रामलीला कमेटी शीशमहल अध्यक्ष
  3. भारत विकास परिषद तथा रोटरी क्लब सदस्य
  4. काठगोदाम स्पोर्ट्स क्लब काठगोदाम संरक्षक
  5. भारतीय जीवन बीमा निगम के पिछले 26 वर्ष से चेयरमैन क्लब सदस्य
  6. एक समाज, श्रेष्ठ समाज संस्था के संरक्षक

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.