जंगल में नर कंकाल का शव मिलने से फैली सनसनी, शिनाख्त में जुटी पुलिस

खबर शेयर करें

समाचार सच, चम्पावत। जिला चम्पावत के लोहाघाट थाना क्षेत्र के मझेड़ा गांव में नर कंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस मृतक की शिनाख्त करने के प्रयास में जुट गई है।

लोहाघाट थाने के प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि ग्राम प्रधान ग्राम पंचायत मझेड़ा ने सूचना दी कि गांव खेतीगाड़ के जंगल में गधेरे में पानी की टंकी के पास एक अज्ञात व्यक्ति का कंकाल पड़ा हुआ है। जिस पर वरिष्ठ उप निरीक्षक चेतन रावत मौके पर पहुंचे और अज्ञात कंकाल को कब्जे में लिया। साथ ही पंचायत नामा भरकर शिनाख्त व पोस्टमार्टम के लिए नरकंकाल को लोहाघाट की मोर्चरी में रखा गया है।

यह भी पढ़ें -   बर्फ से मिलने वाले फायदों के बारे में बताएंगे जिसे जान आप बेहद हैरान हो जाएंगे

बताया है कि अज्ञात कंकाल के आस पास काले रंग का लोवर जिसमें एडिडास का लोगो बना हुआ है व काले कलर का अपर, ग्रे रंग की धारीदार टी शर्ट, भूरे रंग की हाफ बाजू की स्वेटर तथा भूरे रंग के बिना फीते के जूते पहने है। मृतक के शव की शिनाख्त हेतु कंकाल को 72 घंटे मोर्चरी में रखा गया है। मौके पर मृतक के कंकाल की फोटोग्राफी की गई। मृतक के शव की पहचान हेतु प्रयास किया जा रहा है। एसएचओ ने क्षेत्र वासियों से भी कंकाल की पहचान करने में पुलिस की मदद करने की अपील की है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440