हल्द्वानी के लालडांट में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, लंबे समय से चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 4 महिलाएं और चार युवक गिरफ्तार

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी (अजय चौहान/सुशील शर्मा)। नैनीताल जिले के हल्द्वानी महानगर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस को शिकायत मिली थी कि यहां लालडांट क्षेत्र के एक घर में लंबे समय से जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। बुधवार की देर सायं एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल और एसओजी की टीम ने घर पर छापा कार्रवाई की। टीम ने मौके से 4 महिलाओं और चार युवकों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार हल्द्वानी महानगर के लालडांट क्षेत्र में एक घर में सेक्स रैकेट चलने की पुलिस को शिकायत मिली थी। पुलिस को बताया गया था कि कलकत्ता की रहने वाली महिला सरगना यहां किराये के घर पर बाहर से लड़कियां और महिलाओं को लाकर उनसे धंधा करवाते है। इसी शिकायत के आधार पर बुधवार की शाम को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल और एसओजी की टीम ने मौके पर दबिश दी। जिसके बाद टीम ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें चार महिलायें और 4 युवक शामिल है।

यह भी पढ़ें -   बीमारी भयावह जरूर है, मगर यह लाइलाज नहीं: डॉ0 अंशुमान कुमार

पुलिस के अनुसार यहां किराए पर मकान लेकर सैक्स रैकेट चलाया जा रहा था। मौके से पुलिस ने कलकत्ता की रहने वाली महिला सरगना और उसके पति अनुरुल शेख को गिरफ्तार किया। इनके साथ असम के एक और दंपति को पुलिस ने दबोचा। इस महिला के पति का नाम अली हैदर है। गिरफ्तार तीसरी महिला भी कलकत्ता की है, जो ज्यादा पैसों के लालच में फंस कर हल्द्वानी आ गई थी। चौथी लड़की दिल्ली से यहां आई थी। पुलिस ने बताया कि अनुरुल शेख और अली हैदर ग्राहक तलाश कर लाने का काम करते थे। महिला सरगना का एक ढाई साल का बेटा भी है। ये लोग लंबे समय से शहर में सक्रिय थे और हर एक से डेढ़ माह के बीच मकान बदल कर धंधा चला रहे थे। इसके अलावा पुलिस ने काठगोदाम नई बस्ती निवासी ग्राहक शादाब व फैजल खान को गिरफ्तार किया है। आस-पास के लोगों ने बताया कि यहां कलकत्ता की महिला काफी समय से इस काम में लगी थी। जिसकी वजह से यहां पर माहौल भी खराब हो रहा था। उनका कहना है कि कई बार पुलिस से शिकायत की जा चुकी थी। मगर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की थी। अब पुलिस ने यहां रेड मारी है।

यह भी पढ़ें -   चारधाम रजिस्ट्रेशन पोर्टल को किया गया डिजाइन

सफलता प्राप्त करने वाली टीम में:
एसओजी प्रभारी नंदन सिंह रावत, ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल प्रभारी लता बिष्ट, किशन सिंह, लक्ष्मी वर्मा, विनीता चंदोला, अशोक रावत, त्रिलोक सिंह, कुंदन कठायत आदि पुलिस कर्मी

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.