होली और शब्ब-ए-रात को लेकर एसपी सिटी व सिटी मजिस्ट्रेट ने किया गोष्ठी का आयोजन

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। हल्द्वानी शहर में होली पर्व और शब्ब-ए-रात त्यौहार को सकुशल संपन्न कराने के लिए एसपी सिटी हल्द्वानी ने किया पीस कमेटी की बैठक का आयोजन। साथ ही लालकुआं, भीमताल, बेतालघाट और मुक्तेश्वर के पुलिस प्रभारियों ने भी कराई गोष्ठियां।

आज शुक्रवार को एसपी सिटी हरबंस सिंह द्वारा कोतवाली हल्द्वानी मीटिंग हॉल में आगामी होली पर्व एवं शब्ब-ए-रात त्यौहार के दृष्टिगत शहर हल्द्वानी क्षेत्र की जनता के साथ गोष्ठी का आयोजन किया गया। गोष्ठी में श्रीमती ऋचा सिंह सिटी मजिस्ट्रेट हल्द्वानी एवं क्षेत्राधिकारी भूपेंद्र सिंह धौनी भी उपस्थित रहे।

गोष्ठी में हल्द्वानी, मुखानी, काठगोदाम व बनभूलपुरा क्षेत्रों से आए पीस कमिटी के सदस्यों और संभ्रांत व्यक्तियों की समस्याएं जानी गईं और समाधान करने के उपायों पर विस्तृत चर्चा की गई। गोष्ठी में स्थानीय लोगों द्वारा होली के दौरान पानी एवं बिजली की समस्याओं के संबंध में भी अवगत कराया गया। जिनका समाधान करने हेतु सिटी मजिस्ट्रेट हल्द्वानी द्वारा सबंधित विभागो के प्राधिकारियों को निर्देशित किया गया। पुलिस व प्रशासन द्वारा जनता से शांतिपूर्ण और भाईचारे के साथ त्यौहारों को मनाए जाने की अपील की गई है। इन त्योहारों में स्थानीय प्रतिनिधियों से साफ सफाई का विशेष ध्यान देने को कहा गया। त्योहारी सीजन में शराब पीकर वाहन न चलाने, हेलमेट का प्रयोग करने तथा तेज रफ्तार से वाहन न चलाने की अपील की गई। सभी धर्माे के प्रतिनिधियों से धार्मिक सौहार्द को बनाए रखने की अपील की गई। जिन अराजक तत्वों द्वारा माहौल खराब करने का प्रयास किया जाता है उनकी सूचना तत्काल स्थानीय पुलिस को दें। कानून व्यवस्था प्रभावित करने वाली किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान न दिया जाय और न ही ऐसी गतिविधियों में शामिल हों। अन्यथा नैनीताल पुलिस द्वारा ऐसे लोगों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में विधिक कार्यवाही की जाएगी। इसी क्रम में नैनीताल पुलिस के प्रभारी निरीक्षक लालकुआं, थानाध्यक्ष भीमताल, थानाध्यक्ष बेतालघाट और मुक्तेश्वर ने भी अपने अपने थाना क्षेत्रों में आगामी त्योहारों के सकुशल आयोजन के लिए पीस कमिटी की बैठक की गई।

यह भी पढ़ें -   खेत में कार्य कर रहे भाई बहन की आकाशीय बिजली के चपेट में आने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

उपरोक्त गोष्ठियों में कोतवाल हरेंद्र चौधरी, प्रभारी निरीक्षक लालकुंआ डी0आर0वर्मा, थानाध्यक्ष काठगोदाम प्रमोद पाठक, थानाध्यक्ष बनभूलपुरा नीरज भाकुनी, थानाध्यक्ष मुखानी रमेश बोहरा, थानाध्यक्ष भीमताल विमल मिश्रा, एसओ बेतालघाट मनोज नयाल, एसओ मुक्तेश्वर महेश जोशी सहित संबंधित क्षेत्रों के व्यापार मंडल के अध्यक्ष और सदस्य, संभ्रांत व्यक्ति, पार्षद, मौलवी, गुरुद्वारों के प्रतिनिधि और स्थानीय लोग मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440