एसएसपी ने बंगलुरू में 22 से 26 तक होने वाली ओपन नेशनल पावर लिफ्टिंग चौपियनशिप के लिए मुकेश पाल को दी शुभकामनाएं

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद नारायण मीणा ने बंगलुरू में 22 से 26 तक होने वाली ओपन नेशनल पावर लिफ्टिंग चौपियनशिप के लिए उत्तराखण्ड पुलिस में तैनात उपनिरीक्षक मुकेश पाल को शुभकामनाएं दी।विदित हो कि 22 से 26 नवंबर तक बेंगलुरु कर्नाटक में आयोजित होने वाली ओपन सीनियर नेशनल बेंच प्रेस पावर लिफ्टिंग चौंपियनशिप 2023 के लिए उत्तराखंड प्रदेश से नैनीताल जनपद में तैनात अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी उपनिरीक्षक मुकेश पाल प्रतिभाग कर रहे हैं, जो उत्तराखण्ड पुलिस से ओपन प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वाले एकमात्र खिलाड़ी भी हैं। ऑल इंडिया पुलिस वर्ड पुलिस गेम्स 2023 कनाडा के अलावा वह ओपन नेशनल चौंपियनशिप में भी अपना शानदार प्रदर्शन करने हेतु पूरी तरह तैयार हैं। बेहतरीन फिटनेस व फॉर्म में होने के साथ उनका मुख्य उद्देश्य नेशनल रिकॉर्ड को तोड़ना व स्वर्ण पदक पर कब्जा करना है। हालांकि वह प्रदेश से उत्तराखंड पुलिस की तरफ से प्रतिभाग करते रहे हैं लेकिन इस बार ओपन नेशनल चौंपियनशिप खेलना व चौंपियनशिप जीतना सम्पूर्ण प्रदेश के लिये गौरवान्वित पल साबित होने जा रहा है। उन्होंने अपने गुरुदेव श्री अमित सिन्हा, अपर पुलिस महानिदेशक प्रशासन उत्तराखण्ड/प्रमुख सचिव खेल एवं युवा कल्याण का उदाहरण देते हुए कहा कि अपने गुरूजी के मंगोलिया में अर्न्तराष्ट्रीय स्तर पर आयोजित प्रतियोगिता में 50 प्लस कैटेगरी में भारत की ओर से शानदार प्रदर्शन ने उन्हें बहुत प्रेरणा दी है। जिससे प्रभावित होकर वह अच्छी फिटनेस, शानदार फॉर्म में जीतने के जुनून के साथ ओपन नेश्नल चौंपियनशिप में प्रतिभाग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें -   श्रावण माह 2024: 2 राजयोग में शुरू हो रहा है सावन सोमवार, रात्रि में कर लें मात्र 2 उपाय, शिवजी होंगे प्रसन्न

उत्तराखंड पुलिस के सभी वरिष्ठ अधिकारियों समेत जनपद के शहरवासी, व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों ने भी उन्हें चैंपियनशिप के लिए शुभकामनाए प्रेषित की हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440