यूएस नगर में एसटीएफ की कार्रवाई, महिला समेत दो बड़े ड्रग्स तस्करों को लाखों की स्मैक के साथ किया गिरफ्तार

खबर शेयर करें

समाचार सच, यूएस नगर/गदरपुर। उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में नशे के खिलाफ बड़ी कार्यवाही करते हुए एसटीएफ व पुलिस की टीमों द्वारा एक महिला सहित दो अंतर्राज्यीय ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिनके कब्जे से लाखों की स्मैक व तस्करी में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की गयी है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ आयुष अग्रवाल ने बताया कि बीते कुछ समय से एसटीएफ की एन्टी नारकोटिक्स सेल को सूचनाए मिल रही थी कि ड्रग्स तस्करों का एक अंर्तराज्यीय गैंग उत्तराखण्ड में लगातार ड्रग्स तस्करी कर रहा है। सूचना पर कार्यवाही करते हुए एन्टी नारकोटिक्स टीम द्वारा उक्त गिरोह के सम्बन्ध में जानकारिया एकत्र की गयी।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखण्ड के भाजपा नेता ने किया रिश्ते को तार-तार, अश्लील वीडियो बनाकर कर दिया मामी का रेप

जिसके बाद आज एक सूचना के तहत एन्टी नारकोटिक्स टीम द्वारा थाना गदरपुर पुलिस के साथ संयुक्त कार्यवाही करते हुए गदरपुर क्षेत्रांतर्गत मोतियापुर तिराहे के पास से बाइक सवार 2 अंतर्राज्यीय ड्रग्स तस्कर हैदर अली व शबाना उर्फ गुलनाज निवासी मुरादाबाद को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 30 ग्राम स्मैक बरामद की गयी।

यह भी पढ़ें -   अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर जिला भाजपा महिलामोर्चा ने लिया प्रण, हर रोज करेंगे योग

एसटीएफ के अनुसार गिरफ्तार हुए आरोपी पिछले कई सालों से उत्तराखंड में स्मैक की सप्लाई कर रहे थे। गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में बताया गया कि वह यह स्मैक मुरादाबाद से थोड़ीकृथोड़ी मात्रा में खरीद कर गदरपुर/दिनेशपुर आदि मैदानी क्षेत्र में बेचने जा रहे थे। बहरहाल गिरफ्तार किये गये ड्रग्स तस्करों के खिलाफ थाना गदरपुर में मुकदमा दर्ज कर उन्हे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440