हल्द्वानी में हो रहा है घटतौली का खेल, सिलेंडर में चार किलो गैस निकली कम, आप भी रहे सर्तक

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। यहां महानगर में गैस सिलेंडरों में घटतौली का खेल चल रहा है। इसका खुलासा तब हुआ जब सिलेंडर तोला गया। इसमें चार किलो तक गैस कम मिली।

इंडियन गैस सिलेंडर में गैस कम होने की शिकायत सामाजिक कार्यकर्ता हेमन्त साहू ने सिटी मजिस्ट्रेट से दर्ज करवाई है साहू ने बताया राजेन्द्र नगर वार्ड 12 निवासी बीना देबी ने गैस सिलेंडर का वजन किया तो 4 किलो गैस कम निकली।

यह भी पढ़ें -   मुख्यमंत्री धामी ने अल्मोड़ा में वनाग्नि प्रभावित क्षेत्रों का लिया जायजा, कहा-ऐसी घटनाओं के लिए बन रहे ठोस प्लान

साहू ने कड़ी नाराज़गी जाहिर करते उक्त प्रकरण पर कड़ी कार्यवाही की मांग की साहू ने कहाँ गैस वितरण करने वाली हर गाड़ी वजन काटा न होने पर ठेकेदार का ठेका निरस्त करने की मांग की है। उक्त प्रकरण पर कार्यवाही नही होने पर उग्र आंदोलन करने की बात कही है। इधर माप तौल विभाग के वरिष्ठ निरीक्षक ने सिलेंडर में गैस कम होने का संज्ञान लेते हुए इण्डेन गैस प्रबंधक को नोटिस जारी किया है।
समाचार सच न्यूज पोर्टल आपको अवगत कराना चाहता है कि गैस एजेन्सी वाले अगर घर में गैस सिलेंडर देने आ रहे है तो माप तौल कर वजन सही होने पर ही गैस सिलेंडर ले।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440