अनियंत्रित बोलेरो गिरी खाई में, पिता और पांच वर्षीय पुत्र की मौत

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। गढ़वाल मंडल से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां रूद्रप्रयाग जिले के बांसवाड़ा-मोहनखाल मोटर मार्ग में बोलेरो वाहन खाई में गिरने से पिता-पुत्र की मौत हो गई। एसडीआरएफ, पुलिस और जिला आपदा प्रबंधन विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इधर सूचना पर मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के अनुसार सोमवार को शाम करीब साढ़े चार बजे बलसुंडी गांव निवासी राकेश अपने पांच वर्षीय बेटे रुद्र के साथ अपने वाहन से क्यूंजा लौट रहा था। जब वाहन गढ़सारी बैंड के समीप पहुंचा तो अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा।

यह भी पढ़ें -   सीएम के इस मंत्र से ऊर्जा प्रदेश में बेहतर हो रही बिजली सेवाएं…टोल फ्री नंबर पर घर बैठे हो रहा समस्या का समाधान

हादसे की जानकारी देर शाम हुई जिसके बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू अभियान चलाया और खाई से चालक राकेश का शव बरामद कर लिया। लेकिन उसके पांच वर्षीय पुत्र का पता नहीं चल सका था। इधर रात में अंधेरा ज्यादा और घना जंगल होने की वजह से बच्चे की खोजबीन में दिक्कत आ रही थी। मंगलवार की सुबह फिर रेस्क्यू अभियान चलाया जिसके बाद टीम ने बच्चे का भी शव बरामद कर लिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, साथ में 5 वर्षीय बच्चे को लेकर व्यक्ति भणज से क्यूंजा अपने नए घर के ग्रह्प्रवेश के लिए जा रहे थे। ग्रामीणों ने व्यक्ति के शराब के नशे में होने की आशंका जताई है। पांच साल का रूद्र दुर्घटना के समय गाड़ी में ही था जो दुर्घटना के समय गाड़ी से छिटक गया, जिसके बाद गांव वालों और SDRF ने 4 घंटे की तलाश के बाद बच्चे का पता लगाया। रिपोर्ट्स के मुताबिक जब मिला तब बच्चे की सांसे चल रही थी, जिसके बाद बच्चे को अस्पताल में भरती किया गया। अब सूचना मिली है कि सात वर्षीय बालक जीवन और मृत्यु के बीच में जूझ रहा है। हमारी पाठकों से अपील है की कृपया नशे की हालत में वाहन न चलायें।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440