उत्तराखंड: पत्‍नी से कहासुनी पर पति ने दिखाई हैवानियत, ढाई साल की बच्ची के सामने गला रेत कर उतारा मौत के घाट

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। देहरादून से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां पति ने अपनी ढाई साल की बच्ची के सामने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलते ही तहसील प्रशासन व राजस्व पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया। और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार फटेऊ गांव निवासी गजेन्द्र सिंह चौहान की चार साल पहले दूसरी शादी की थी। गजेन्द्र अपनी पत्नी गुड्डी देवी व ढाई साल की बच्ची के साथ गांव में रह रहा था। गुरुवार को दोपहर के समय सब आराम कर रहे थे। किसी कारण पति पत्नी के कहासुनी हो गयी। जिस पर गुस्से में गजेन्द्र सिंह घर से बाहर चला गया।

यह भी पढ़ें -   आखिरकार आदमखोर गुलदार पिंजरे में कैद, दो बच्चों को बनाया था निवाला

जबकि गुड्डी देवी अपनी बेटी के साथ सो गई। थोड़ी देर बाद गजेन्द्र सिंह धारदार हथियार लेकर घर में घुसा और अपनी पत्नी की गर्दन पर वार करने लगा और गांव के समीप जंगल की ओर भाग गया। बच्ची के घर के अंदर रोने की आवाज सुनकर गजेंद्र के छोटे भाई उद्धयवीर सिंह की पत्नी अंदर गई तो गुड्डी देवी की गर्दन से खून बहते देख घबरा गई।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी के सिनेमा व्यवसायी लक्ष्मण प्रसाद का निधन, दौड़ी शोक की लहर

महिला के चिल्लाने पर उसका पति उद्धयवीर सिंह भी पहुंचा। दोनों ने घटना की सूचना ग्रामीणों को दी। गुरुवार दिन में 3 बजे के करीब सूचना मिलने पर तहसील प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। गुड्डी देवी कमरे के अंदर खून से लथपथ बैड पर पड़ी हुई थी। जिसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों के सहयोग से पति को गांव के समीप जंगल से गिरफ्तार कर लिया।

Uttarakhand: Husband showed brutality after quarreling with his wife, strangled her to death in front of a two and a half year old girl

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440