नॉर्थ इंडिया कराटे चैंपियनशिप में उत्तराखण्ड ने लहराया परचम, सपना, मानसी, कार्तिक ने स्पर्ण पदक जीते और प्रगति रजत, उन्नति कांस्य पदक विजेता

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी/गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में नेशनल कराटे फेडरेशन द्वारा आयोजित २ दिवसीय प्रथम नॉर्थ इंडिया का रिजर्वेशन कांटेक्ट कराटे स्पर्धा में उत्तराखंड का परचम लहराया। उत्तराखण्ड का प्रतिनिधित्व करते हुए हल्द्वानी की सपना भाकुनी ने फुलकॉन्टैक्ट स्पर्धा में ओपन केटेगरी में स्वर्ण पदक हासिल किया। वही 12 से 15 आयु वर्ग में मानसी शुक्ला तथा 10 से 12 वर्ष में कार्तिक खत्री ने स्वर्ण पदक पर अपना कब्जा किया। इसके साथ ही 12 से 15 आयु वर्ग में प्रगति पटियाल रजत पदक, उन्नति पटियाल कांस्य पदक विजेता रहे।

यह भी पढ़ें -   श्रावण माह 2024: सावन के दौरान सभी ग्रहों को प्रसन्न करने के लिए करें ये उपाय, दूर होंगी परेशानियां

उक्त प्रतियोगिता से हल्द्वानी लौटने के बाद उत्तराखंड फुल कांटेक्ट करने संगठन के सचिव महेंद्र सिंह भाकुनी ने बताया नॉर्थ इंडिया स्तर पर आयोजित इस प्रतियोगिता में फुल कांटेक्ट स्पर्धा में हल्द्वानी की छात्र-छात्राओं में तीन स्वर्ण, एक रजत एक कास्य पदक जीतने में सफलता पाई है। इसका श्रेय इनके सभी छात्र-छात्राओं के माता-पिता और नगर के सभी नागरिकों के स्नेह सहयोग आशीर्वाद को जाता है।
इधर छात्र छात्राओं के इस सफलता पर नगर क्षेत्र के सभी कराटे खिलाड़ियों एवं कराटे प्रशिक्षण विक्रम सिंह खत्री, रोहित कुमार यादव, लक्ष्मी दत्त भट्ट, रेनू बोरा समेत सभी अभिभावक जनों ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए सभी खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440