हल्द्वानी में 8 को उत्तराखण्ड स्टेट स्ट्रांग मैन व वूमेन चैंपियनशिप 2022 का आयोजन, राज्य के 200 खिलाड़ी करेंगे प्रतिभाग

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। प्रतिबिंब जिम के तत्वावधान में उत्तराखंड स्टेट स्ट्रांग मैन व वूमेन चैंपियनशिप 2022 का आयोजन 8 जनवरी को श्री गणपति वेंकट हॉल किया जाएगा। प्रतियोगिता में पूरे उत्तराखंड के हर जिले से लगभग 200 से अधिक खिलाड़ी प्रतिभाग करेंगे।

Ad

उक्त जानकारी मंगलवार को यहां मुखानी रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में प्रतिबिंब के कुमाऊं सेक्रेटरी पवन वर्मा देते हुए बताया कि कार्यक्रम की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है। उन्होंने बताया कि इस चैंपियनशिप में 5 खेल प्रतियोगिता आयोजित होंगी। जिसमें आर्म रेशलिंग, बैंच प्रैस, डैडलिफ्ट, डक वॉक, योक वाक इन खेल शामिल हैं और इन खेलों में जो खिलाड़ी सबसे अच्छा प्रदर्शन करेगा वह स्ट्रांग मैन तथा वूमेन ऑफ उत्तराखंड का खिताब जीतेगा।

यह भी पढ़ें -   यूपी में होंगे सात चरणों में चुनाव, जानें मतदान का पूरा कार्यक्रम…

पवन वर्मा ने बताया कि चैंपियनशिप के सहयोगी गोल्ड वाटर पार्क एवं रिसोर्ट के स्वामी सतीश अग्रवाल द्वारा ओवरऑल विनर को 11-11 हजार की नगद राशि पुरस्कार के रूप में दी जाएगी। साथ ही नेशनल चैंपियन खिलाड़ी कृष्ण फुलारा की ओर से विजेता खिलाड़ियों को न्यूट्रीशियन ट्री कम्पनी के प्रोटीन सप्लीमेंट पुरस्कार के रूप में दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें -   पांच राज्यों में चुनाव की तारीख का एलान, 10 फरवरी से लेकर 7 मार्च तक सात चरणों में होगा चुनाव, 10 मार्च को आएगा रिजल्ट

स्ट्रांग मैन चैंपियनशिप इंडिया के सीईओ अर्जुन गुलाटी ने बताया कि युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए एक नशा मुक्त समाज का निर्माण हेतु इन राज्य स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन कराया जाता है। कार्यक्रम अध्यक्ष नवीन वर्मा, अंगरक्षक भूपेंद्र सिंह बिष्ट, महासचिव नवनीत सिंह राणा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष कमल उपरेती ने सभी खेलप्रेमियों से उक्त चैंपियनशिप आयोजन में पहुंचने की अपील की है।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी में दशमेश पिता श्री गुरू गोबिंद सिंह जी के प्रकाश पर्व पर निकाला गया भव्य नगर कीर्तन

वार्ता में मुख्य रूप से रुचिता वर्मा, लक्ष्मी अग्रवाल, नीरज रस्तोगी, उमेश कश्यप, चंदन वर्मा, भावेश कांडपाल, रवि आर्य, अक्षत पाठक, जीतू प्रकाश समेत आदि कार्यकारिणी सदस्य मौजूद रहे।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *