12 3

रामनगर में वैक्सीनेशन प्रारंभ, कोरोना वैक्सीन को लेकर युवाओं में दिखा भारी उत्साह, विधायक दीवान सिंह बिष्ट ने किया सेंटर का शुभारम्भ

खबर शेयर करें

समाचार सच, रामनगर। शासन द्वारा 2000 वैक्सीनेशन लगाने को लेकर एक सेंटर ब्लू चिट रिजॉर्ट में 4 दिन तक प्रत्येक दिन 500 वैक्सीनेशन 9 से 5 बजे तक पाली बार किए जाएंगे। जिसको लेकर प्रथम दिवस सुबह 9 बजे से ही पूर्व से रजिस्ट्रेशन करा चुके युवक, युवतियां एवं 45 वर्ष तक के महिला, पुरुष वैक्सीनेशन के लिए लंबी कतार लगाए उपस्थित थे। इस शिविर में शिक्षा विभाग, सिंचाई विभाग व व्यवस्था में लगे पुलिस विभाग ने अपनी भूमिका निभाई। शिविर में बैठने की पर्याप्त मात्रा में व्यवस्था की गई थी।

वैक्सीनेशन करा रहे एक परिवार ने जब अपना रजिस्ट्रेशन होने के बावजूद वेबसाइट पर नंबर ना आने पर नाराजगी जताई तब वहां पर उपस्थित एक सामाजिक व्यक्ति ने कल आकर अपना दोबारा से रजिस्ट्रेशन कर वैक्सीन लगाने की बात कही। कार्यक्रम बड़े ही व्यवस्थित व सुचारू रूप से चलने पर कई वैक्सीनेशन कराने वालों ने शासन प्रशासन का तहे दिल से आभार व्यक्त किया। अधिकारी वर्ग ने एकत्रित भीड़ होने पर जानकारी दी की सभी वैक्सीनेशन करने आए अलग-अलग समय की बजाय एक ही समय पर पहुंचने से हॉजपॉज का माहौल हो गया सभी से आग्रह किया गया की अलग-अलग समय पर आकर अपने को वैक्सीनेशन कराएं ताकि भीड़-भाड़ से होने वाली असुविधा से बचा जा सके और संक्रमित होने से भी बचाव होगा सेंटर पर पहुंचने पर सभी को नाक के ऊपर तक मास्क लगाना जरूरी निर्देशित किया गया।
सेंटर के शुभारंभ के अवसर पर उप जिलाधिकारी विजयनाथ शुक्ल, नोडल अधिकारी डॉ प्रशांत कौशिक, कोविड-19 कंट्रोल रूम से के सी उनियाल, मितेश्रवरानंद गौड़ जीएसटी अधिकारी एस टी ओ, विभाग से सिंचाई विभाग के मयंक मित्तल, डॉ अनुपम शुक्ला भारतीय जनता पार्टी की नगर मंडल अध्यक्ष भावना भट्ट, मीडिया प्रभारी कुलदीप शर्मा, मनमोहन सिंह बिष्ट एवं शिविर में उपस्थित सभी व्यवस्था में शामिल समाजसेवी होने शिविर का संचालन करने पर भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय विधायक दीवान सिंह बिष्ट का आभार व्यक्त किया। भीड़ को नियंत्रित रखने पर प्रशासनिक अधिकारियों ने पुलिस विभाग के क्षेत्राधिकारी बलजीत सिंह भाकुनी एवं कोतवाल अब्दुल कलाम वह सब इंस्पेक्टर जयपाल सिंह के प्रयासों की सराहना की यातायात पुलिस ने दी एनएच पर सेंटर होने पर सड़क पर जाम की स्थिति को नियंत्रित करने पर अपना विशेष योगदान दिया।

कुलदीप अग्रवाल, रामनगर प्रभारी


सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.