Death

संदिग्ध हालात में जंगल से बरामद हुआ महिला का शव

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। ऋषिकेश के नीलकंठ मोटर मार्ग पर खैरीखाल के पास जंगल में एक महिला का संदिग्ध हालात में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेते हुए फोरेंसिक और एसडीआरएफ की टीम को भी मौके पर बुलाया। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल के आसपास से नमूने एकत्र किए। हत्या से भी पुलिस इंकार नहीं कर रही है। पुलिस हर एंगल से जांच में जुट गई है।

लक्ष्मणझूला थाना पुलिस के अनुसार सोमवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि नीलकंठ मोटर मार्ग पर खैरीखाल से कुछ दूरी पर कालीकुंड में गंगा की ओर नीचे एक महिला का शव पड़ा है। मौके पर पहुंची ने देखा कि महिला का शव सड़ी- गली अवस्था में हैं। लिहाजा पुलिस ने एसडीआरएफ और फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया। एसडीआरएफ की टीम की मदद से शव को खाई से बाहर निकालकर शिनाख्त के प्रयास किए गए। फिलहाल पुलिस को शव के पास से किसी प्रकार का सुसाइड नोट, आईडी एवं दस्तावेज नहीं मिले। पुलिस ने शव को एम्स अस्पताल की मोर्चरी में शिनाख्त हेतु रखवा दिया है।

यह भी पढ़ें -   देहरादून जनपद प्रभारी मंत्री सुबोध उनियाल ने ली जिला योजना समिति की बैठक, जिले के परिव्यय धनराशि रुपये 7299 लाख का अनुमोदन

थाना निरीक्षक निरीक्षक संतोष कुंवर के अनुसार शव करीब पांच दिन पुराना है। महिला की उम्र 45 से 55 साल के आसपास होगी। बाएं हाथ पर स्टार का टैटू गुदा था। उन्होंने कहा कि मृतका की लाश यहां पर कैसे पहुंची, यह जांच का विषय है। हो सकता है कि महिला की हत्या कर शव यहां पर फेंका गया हो। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ स्पष्ट कहा जा सकता है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.