पुलिस पे ग्रेड मामले में सीएम की चुप्पी से युवा कांग्रेस नाराज, जलाये भाजपा विधायकों के लिखे पत्र

Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। युवा कांग्रेस उत्तराखंड द्वारा प्रदेश उपाध्यक्ष संदीप चमोली के नेतृत्व में भाजपा विधायकों द्वारा अपनी सरकार को लिखे गए पुलिस का वेतन बढ़ाने संबंधी पत्रों को जलाकर विरोध प्रदर्शन किया।

इस मौके पर प्रदर्शनकारियो को सम्बोधित करते हुये संदीप चमोली ने कहा कि जब स्वयं पुष्कर सिंह धामी खटीमा से विधायक थे, तो उनके द्वारा तत्कालीन मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर तत्काल प्रभाव से पुलिस का वेतन बढ़ाने की मांग की गई थी, परंतु जब वह स्वयं मुख्यमंत्री हैं तो उनके द्वारा उनके द्वारा पुलिस पे ग्रेड मामले पर की जा रही देरी यह प्रकट करती है कि उनकी कथनी और करनी में कितना अंतर है। पुष्कर सिंह धामी के साथ-साथ दर्जनों विधायक द्वारा पुलिस समर्थन में मुख्यमंत्री को रोज पत्र लिखे जा रहे हैं, परंतु भाजपा सरकार द्वारा पुलिस के साथियों की उपेक्षा की जा रही है। जिससे कि रोज उनका मनोबल गिर रहा है। विरोध के रूप में अंदर ही अंदर एक ज्वालामुखी का रूप ले रहा है। जिसका परिणाम उनके परिवारजनों ने गांधी पार्क में एकत्र होकर दे दिया है। इस लिये युवा कांग्रेसी उत्तराखंड तत्काल प्रभाव से मांग करती है कि पुलिस कर्मचारियों का वेतनमान तत्काल प्रभाव से 4600 कर दिया जाए जिससे कि राज्य की कानून व्यवस्था पर कोई प्रभाव न पड़े और आम जनमानस को न्याय दिलाने वाली पुलिस को न्याय मिल सके।

यह भी पढ़ें -   त्रिशूल पर्वत पर एवलांच की चपेट में आया नौसेना का पर्वतारोही दल

कार्यक्रम में प्रदेश महासचिव कमल कांत, प्रदेश ज़िला अध्यक्ष भूपेन्द्र नेगी, महासचिव जितेंद्र नेगी, प्रदेश प्रवक्ता नवनीत कुकरेती, प्रदेश माहसचिव राहुल प्रताप, प्रदेश प्रवक्ता आयुष, प्रदेश सचिव अभय कथूरिया, महासचिव मोहम्मद अकरम, मोहमद इकराम, शिवम कुमार, सुमीत अग्रवाल, हरेंद्र बेदी आदि शामिल थे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *