नई बोतल मे पुरानी शराब है कांग्रेस का सर्वदलीय विरोध प्रदर्शन: मनवीर सिंह चौहान

खबर शेयर करें

महिलाओं की आर्थिक स्थिति बेहतर करने के लिए राज्य मे चल रही दर्जनों योजनायें

समाचार सच, देहरादून। भाजपा ने कहा कि देश और प्रदेश मे चल रहे विकास कार्यों से भाजपा के पारंपरिक विरोधी बौखला गये है और कांग्रेस का सर्वदलीय विरोध प्रदर्शन नई बोतल मे पुरानी शराब से अधिक कुछ नही है। प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि सर्वदलीय का चोला ओढ़कर मैदान मे उतरी कांग्रेस की हकीकत से सभी वाक़िफ़ है, क्योंकि इनमे से अधिकांश दलों की मान्यता तो काफी पहले ही समाप्त हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन तुष्टिकरण पर ही केंद्रित है जो उसके लिए स्वाभाविक भी है। उन्होंने कहा कि अदालत के निर्देश और सरकार की दृढ़ इच्छा शक्ति से अतिक्रमण के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है तो कांग्रेस इसे एक समुदाय के खिलाफ कार्यवाही बताकर धार्मिक भावनाएं भड़का रही है। कांग्रेस की इसी नीति का परिणाम है कि वह देश भर से सिमटती जा रही है और अब अस्तित्वविहीन दलों की पिछलग्गू बन रही है। उन्होंने कहा कि राज्य मे महिलाओं की आर्थिक स्थिति सुदृढ़ करने के लिये सरकार कई योजनाओं का संचालन कर रही है। पहली बार महिलाओं को 30 प्रतिशत क्षेतिज आरक्षण का लाभ मिला है तो निकायों मे महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण दिया गया है। लखपति दीदी, घसियारी योजना और महिलाओं को ब्याज मुक्त ऋण देने सहित स्वरोजगार की कई योजनाएं धरातल पर क्रियानवित की जा रही है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड उपनल कर्मियों के लिए खुशखबरी, बढ़ा मानदेय, आदेश जारी

उन्होंने कहा कि अंकिता राज्य की बेटी है और उसके गुनहगारों को 24 घंटे के भीतर सलाखों के पीछे भेजा गया। वहीं दिल्ली मे पहाड़ की बेटी के साथ दुराचार के आरोपियों के अदालत से छुट्ने के बाद सरकार ने स्पेशल रिव्यू के लिए कानूनी सलाह और अन्य कार्यवाही भी समय पर की गयी।
चौहान ने कहा कि भर्ती घोटालों को लेकर सरकार द्वारा की गयी पारदर्शी कार्यवाही को कांग्रेस के नेताओं ने भी सराहा है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बिना काल खंड देखे नैतिक साहस का परिचय देकर कठोर निर्णय लिए। आज राज्य मे कड़ा नकल विरोधी कानून अस्तित्व मे है और दूसरे राज्य भी इसको लेकर उत्साहित है। चौहान ने कहा कि कांग्रेस विकास के कार्य हो या कानून व्यवस्था हर मामले मे विरोध की राजनीति करती रही है और इसका उसे कोई लाभ नही होने वाला है, बल्कि उसे जनता के कोप का भाजन फिर होना पड़ेगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440