death -21

पूर्व वन अधिकारी का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। राजधानी के व्यस्त डालनवाला क्षेत्र में एक बुजुर्ग का शव मिलने से सनसनी फैल गई घटना की सूचना पड़ोस के ही रहने वाले लोगों ने करणपुर पुलिस को दी जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसको मोर्चरी गृह भेज दिया जिस तरह से शव पढ़ा हुआ था पुलिस ने विभिन्न तरीके से जांच प्रारंभ कर दी है प्रथम दृष्टया पूरा मामला हत्या का लग रहा है। मृतक के गले में रस्सी के निशान भी पड़े हुए नजर आए। मृतक यहां एकाकी जीवन व्यतीत कर रहा था।
डालनवाला थाना क्षेत्र करणपुर बाजार में 68 वर्षीय सुरेंद्र कुमार जायसवाल का शव उनके घर के दूसरे फ्लोर पर पड़ा हुआ मिला। पड़ोसियों द्वारा सूचना मिलने के बाद डालनवाला पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सेकंड फ्लोर से बरामद करते हुए उसका निरीक्षण किया। आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर बताया गया कि 68 वर्षीय सुरेंद्र कुमार इस मकान में अकेले ही रहते थे जबकि उनकी पत्नी व बेटी पीपल मंडी में अलग रहते हैं। काफी समय से मृतक सुरेश कुमार यहां एकाकी जीवन बिता रहे थे। आज सुबह पड़ोसियों द्वारा सेकंड फ्लोर पर सुरेंद्र कुमार को पड़ा हुआ देखकर पुलिस को सूचना दी गई थी कि उनके शरीर में किसी प्रकार की हरकत नहीं हो रही है।
सुरेंद्र कुमार वन विभाग में नौकरी करते थे और सेवानिवृत्त हो चुके थे। पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच हत्या की दृष्टि से कर रही है क्योंकि गले पर पड़े निशान यह साफ दर्शा रहे हैं कि सुरेंद्र कुमार का गला घोट कर उनकी हत्या की गई है। यह भी माना जा रहा है कि कहीं ना कहीं मामला संपत्ति से भी जुड़ा हुआ हो सकता है। पुलिस परिजनों से भी पूछताछ कर रही है ।
सूचना मिलने के बाद परिजन भी मौके पर पहुंच चुके थे लेकिन फिलहाल इस संबंध में पुलिस को परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.