हल्द्वानी में यहां लगी कबाड़ी के कबाड़ में भीषण आग, लाखों कबाड़ जलकर राख, देखे वीडियो…

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। महानगर हल्द्वानी के बरेली रोड स्थित उजाला नगर में स्थित एक खुले मैदान में एक कबाड़ी के एकत्र किये कबाड़ में अचानक आग लग गयी। आग इतनी भीषण थी कि आसमान काले धुंए से गिर गये। इस घटना से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। दमकल कर्मियों ने एक घंटे कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से कबाड़ कारोबारी को लाखों का नुकसान हुआ है।

जानकारी के अनुसार बनभूलपुरा निवास सरफराज कबाड़ी ने बरेली रोड स्थित उजाला नगर में रमरा मस्जिद के पास किराये में एक प्लाट में कबाड़ का कारोबार खोला हुआ है। गुरूवार की शाम को अज्ञात कारणों चलते कबाड़ में आग लग गयी। जब तक क्षेत्र के लोग समझ पाते आग ने अपना विकराल रूप धारण कर लिया। इसके बाद आग की लपटों को देख क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मामले की सूचना बनभूलपुरा थाना पुलिस को देने के साथ ही फायर ब्रिगेड को भी दी गई।

यह भी पढ़ें -   शराब पीने से मना किया तो शुरू कर दी मारपीट

फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर करीब एक घंटे तक कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया लेकिन इस दौरान प्लाट में रखा प्लास्टिक व रबर आदि सामान जलकर खाक हो गया। जिसके कारण गोदाम मालिक को लाखों रुपए का नुकसान हो गया। गनीमत रही कि इस दौरान गोदाम में कोई मौजूद नहीं था। जिसके कारण किसी तरह की जनहानि नहीं हुई। हालांकि बनभूलपुरा थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.