पारिवारिक कलह के चलते फायर ब्रिगेड के सिपाही ने की आत्महत्या, घर पर फांसी लगाकर दिया मौत को अंजाम

Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। महानगर में फायर ब्रिगेड के एक सिपाही ने पारिवारिक कलह के चलते आत्महत्या कर ली है। उक्त सिपाही ने अपने घर पर फांसी लगाकर अपनी मौत को अंजाम दिया हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। इधर मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार फायर ब्रिगेड में तैनात सिपाही 35 वर्षीय मुकेश जोशी पुत्र कृष्णानन्द जोशी ने आरटीओ पुलिस चौकी क्षेत्र के छड़ायल नयाबाद स्थित अपने आवास में शनिवार की सुबह 9 बजे पंखे में रस्सी डाल कर फांसी लगा ली और अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पता चला है कि मुकेश ने फांसी लगाने से पहले अपने एक दोस्त से फोन पर भी बात की थी। दोस्त से बात करते समय मुकेश काफी परेशान नजर आ रहे थे। इस दौरान उसने फांसी लगाने की बात कही थी।

यह भी पढ़ें -   इंटर सिटी बस स्टैंड को हटाने से चालक और बस स्वामी भड़के

सूचना मिली है कि काफी समय से मुकेश की अपनी पत्नी से अनबन चल रही थी। बीती दिन शुक्रवार को भी झगड़ा होने के बाद पत्नी अपने मायके चली गयी थी। शायद इसी पारिवारिक कलह को लेकर ही मुकेश द्वारा यह कदम उठाया गया है। इस कदम से परिवाजनों में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें -   प्रधानमंत्री ने राज्यों और केन्द्रशासित प्रदेशों के 35 पीएसए ऑक्सीजन संयंत्रों को किया समर्पित, पीएसए ऑक्सीजन संयंत्र अब देश के सभी जिलों में हुए चालू

फिलहाल सूचना मिलने पर मुखानी थाना एसओ सुशील कुमार और आरटीओ चौकी प्रभारी निर्मल लटवाल अपनी टीम के साथ मौके पहुंच घटना की जानकारी ली। इस दौरान एसपी सिटी डा0 जगदीश चन्द्र ने भी मौके पर पहुंच कर जायजा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोटमार्टम के लिये भेज दिया।

यह भी पढ़ें -   मुख्यमंत्री के जनसंपर्क अधिकारी दिनेश आर्य ने संभाला कार्यभार, कहा-सरकार प्राथमिकता से करेगी जनता से जुड़ी हर समस्या का समाधान

मृतक मुकेश मूल रूप से द्वाराहाट-अल्मोड़ा का रहने वाला है। 2007 बैच का थे। परिवार में पिता का देहान्त हो चुका है, मां गांव में रहती है। यहां वह अपनी पत्नी के साथ रहता था और उसकी पुत्री कक्षा 9 में शिक्षा ग्रहण कर रही है। साथ ही दो बहिनें दिल्ली में रहती हैं।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *