हल्द्वानी में घर के बाहर से 7 वर्षीय बालक को उठा ले गया गुलदार, घटना स्थल के पास जंगल में मिला क्षत विक्षित हालत में शव

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। नैनीताल जिले के हल्द्वानी में बुधवार की देर रात को घर के आंगन में घात लगाकर बैठा गुलदार सात वर्षीय बालक को उठाकर ले गया। गुरूवार की सुबह रेलवे की पटरी के पास जंगल में मासूम का शव क्षत विक्षित हालत में मिला है। सूचना पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। इधर घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। Haldwani Guldar attack

जानकारी के अनुसार निर्मला कॉन्वेंट के पास रेलवे पटरी की ओर कालोनी में मूलरूप से उत्तर प्रदेश के हरदोई निवासी सात वर्षीय शिव यहां अपने परिवार के साथ रहता था। बुधवार को देर रात शिव अपनी दादी के साथ घर के बाहर बाथरूम के लिए आया। तभी आंगन में घात लगाकर बैठे गुलदार ने शिव पर हमला कर दिया और उसे अपने पंजों में दबाकर जंगल की तरफ भाग निकला। दादी का चीख सुनकर परिजन भी घर से बाहर आ गए और हल्ला मचाना शुरू कर दिया। मौके पर पहुंचे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और वन विभाग को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की तरफ से शिव की खोजबीन शुरू की।

यह भी पढ़ें -   १८ जुलाई २०२४ बृहस्पतिवार का पंचांग, जानिए राशिफल में आज का दिन कैसा रहेगा आपका…

गुरूवार की सुबह घर से कुछ दूरी पर रेलवे की पटरी के पास जंगल में मासूम का शव क्षत विक्षित हालत में बरामद हुआ। मृतक के पिता यहां रहकर मजदूरी करते हैं। बच्चे की मौत के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। घटना के बाद से आसपास के क्षेत्र में दहशत फैल गई है। लोगों ने गुलदार को पकड़ने की वन विभाग से मांग की है।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानीः पोल शिफ्टिंग और वृक्षों के कटान के चलते 19 व 20 को इन क्षेत्रों में बाधित रहेगी बिजली आपूर्ति

वहीं सूचना मिलने पर एसडीएम हल्द्वानी परितोष वर्मा और तहसीलदार सचिन कुमार बच्चे के घर भी गए और परिजनों को उचित मुआवजा दिए जाने के लिए वन विभाग को निर्देश दिए हैं। फिलहाल वन विभाग अब गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाने जा रहा है और आसपास गश्त बढ़ाई जा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440