उधमसिंह नगर जिले में नकाबपोश बदमाशों ने बैंक ऑफ बड़ौदा कर्मचारियों को बंधक बनाकर की 4 लाख 83 हज़ार 10 रुपए की लूट

खबर शेयर करें

समाचार सच, खटीमा/सितारगंज। उधमसिंह नगर जिले के झनकट कस्बे में सितारगंज मार्ग पर दो नकाबपोश बदमाशों ने बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में घुसकर तमंचे व चाकू की नोक पर बैंक मैनेजर समेत चार कर्मियों को बंधक बना लिया और 4 लाख 83 हजार 10 रुपए की नगदी लूटकर फरार हो गये। इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टीसी व टीम ने बैंक निरीक्षण कर कर्मचारियों से घटना की जानकारी ली। इधर सूचना मिलते ही पुलिस सर्तक हो गयी और क्षेत्र के सीमा पर नाकाबंदी कर दी। खुलासे के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।

जानकारी के अनुसार उधमसिंह नगर जिले के सितारगंज तथा खटीमा के बीच झनकट कस्बे में बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा है। बुधवार को दिन में करीब साढ़े चार बजे के बीच दो नकाबपोश बदमाश बैंक में घुस गये। बताया जा रहा है कि पहले अंदर घुसने वाला बदमाश ने हेलमेट पहना था और तमंचा पकड़ा था। वहीं दूसरे बदमाश ने मास्क पहना था और हाथ में चाकू पकड़े हुए था। बदमाशों ने सबसे पहले तमंचे और चाकू की नोक पर बैंक मैनेजर कुसुमलता, बैंक कैशियर गोविंद पाल, रवींद्र सिंह व ननिता गर्ब्याल को भी तमंचा दिखाकर बंधक बना कैश रूम में ले जाकर बंद कर दिया। इस दौरान बैंक कर्मचारियों ने भी भय व सुरक्षा के मद्देनजर कमरे को अंदर से बंद कर लिया। इस बीच कैशरूम में बंद बैंक कमी रविंद्र सिंह ने अपने मोबाइल से बैंक के भवन स्वामी को इस घटना की सूचना दी। जिस पर भवन स्वामी ने पुलिस के 100 नंबर पर जानकारी पुलिस को दी। लेकिन पुलिस के पहुंचने तक बदमाश अपने काम को अंजाम देकर फरार हो गये थे। बदमाश बैंक से 4 लाख 83 हज़ार 10 रुपए की नगदी लूटकर ले गये हैं।

यह भी पढ़ें -   सिर में होने वाले दर्द की वजह गैस भी हो सकती है, तो करें ये उपाय

इधर इस घटना की सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और बैंक में भीड़ एकत्र हो गयी। सूचना पर एसएसपी मंजूनाथ टीसी, एसपी क्राइम हरीश वर्मा, सीओ भूपेंद्र सिंह भंडारी, सीओ सितारगंज ओमप्रकाश शर्मा, कोतवाल नरेश चौहान, झनकईया एसओ दिनेश फर्त्याल, नानकमत्ता केसी आर्या, एसएसआई देवेंद्र गौरव समेत आसपास के थानों के पुलिस कर्मी मौके पहुंची और घटना की जानकारी ली। इधर एसएसपी ने बताया है कि मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। वहीं खुलासे के लिए आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.