उत्तराखण्ड में छात्रा के साथ करता रहा महीनों तक रेप, गर्भवती होने के बाद जबरन कराया गर्भपात

खबर शेयर करें

समाचार सच, उत्तरकाशी। उत्तराखण्ड के देहरादून में पढ़ाई कर रही एक छात्रा के साथ एक युवक ने एक बड़ी शर्मनाक हरकत कर डाली है। युवक ने छात्रा को शादी का झासा देकर उसके साथ महीनों तक कई बार शारीरिक संबंध बनाए और जब वह गर्भवती हुई तो उसका जबरन गर्भपात करा दिया। कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कोर्ट के आदेश पर मामले में प्रेमनगर थाना पुलिस ने पिता-पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसओ प्रेमनगर गिरीश नेगी ने बताया कि उत्तरकाशी जिला निवासी युवती ने वर्ष 2018 से 2021 तक देहरादून जिले के एक सरकारी कॉलेज में पढ़ाई की। पढ़ाई के दौरान उसकी पहचान अभिषेक चुनार पुत्र ओम प्रकाश चुनार निवासी देऊदूंग, थाना पुरोला, जिला उत्तरकाशी हुई। आरोप है कि एक दिन अभिषेक ने पीड़िता के सामने विवाह करने का प्रस्ताव रखा। पीड़िता ने आरोपी से शादी करने की हामी भर दी।

यह भी पढ़ें -   सेहतमंद होता है हंसना, कई बीमारियों को दूर भगा सकती है, जानिए हंसना क्यों है जरूरी

इसके बाद पीड़िता से शारीरिक संबंध बनाने लगा। यह कार्य कई महिनों तक चलता रहा। इस बीच पीड़िता गर्भवती हुई तो गर्भपात की दवाएं खिला दी। जब पीड़िता इससे गर्भपात हो गया। बाद में आरोपी शादी करने से मुकर गया। जब पीड़िता ने आरोपी के पिता से शादी की बात की तो उन्होंने भी बुरा-भला कहकर बेटे की शादी से इनकार कर दिया।
इधर एसओ गिरीश नेगी ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर मामले में मुकदमा दर्ज किया है और अब जांच की जा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440