उत्तराखण्ड में दागदार हो गई खाकी, दरोगा ने दोस्ती के बाद महिला के साथ कर दिया रेप, हुआ सस्पेंड

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। एक ऐसा मामला आया है जिससे उत्तराखण्ड में खाकी दागदार हो गई है। राज्य के देहरादून में एक दरोगा ने फरियादी महिला से दोस्ती की और बाद में उसके साथ रेप कर दिया। पीड़िता की शिकायत पर दरोगा को सस्पेंड कर दिया गया है। इसके साथ ही आरोपी दरोगा के खिलाफ दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। एसएसपी अजय सिंह ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें -   १५ जुलाई २०२४ सोमवार का पंचांग, जानिए राशिफल में आज का दिन कैसा रहेगा आपका...

एसएसपी के अनुसार, एक महिला ने राजपुर थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। देहरादून स्थित उसके घर में एक साल पहले चोरी हो गई थी। उस समय मनोज भट्ट कुठालगेट चौकी इंचार्ज थे। पुलिस जांच के दौरान भट्ट और महिला के बीच दोस्ती हो गई।

आरोप है कि तब दारोगा ने खुद को अविवाहित बताया था। इसके बाद आरोपी ने महिला से शारीरिक संबंध बनाए। वो उसे कई बार अपने किराये के फ्लैट पर भी ले गया। महिला भट्ट के साथ नैनीताल भी गई थी। इस बीच, भट्ट की पत्नी को शक हो गया। बाद में दरोगा की पत्नी ने उक्त महिला को भट्ट के शादीशुदा होने की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें -   संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, स्पोर्ट्स स्टेडियम के गेट पर अटका मिला शव

आरोप है कि मामला खुलने के बाद दारोगा ने महिला को सरकारी पिस्टल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद महिला ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई थी। दारोगा वर्तमान में मयूर विहार चौकी का इंचार्ज था। पीड़ित महिला कनाडा में पढ़ी-लिखी है और उसका पति कनाडा में नौकरी करता है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440