स्व0 कौस्तुभ पड़लिया स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारम्भ, हैड़ाखान क्रिकेट क्लब ने जीता उद्घाटन मैच

खबर शेयर करें

खिलाड़ी अपने को मजबूत बनाकर समाज में बढ़ सकता आगे : सुरेश तिवारी

समाचार सच, हल्द्वानी। स्व0 कौस्तुभ पड़लिया स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता शुभारम्भ भाजपा वरिष्ठ नेता सुरेश तिवारी ने उद्घाटन मैच का शुभारम्भ किया। इस दौरान श्री तिवारी ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। उद्घाटन मैच बाबा हेड़ाखान स्पोर्ट्स क्लब कठघरिया ने आर्मी क्रिकेट इलेविन अल्मोड़ा से 42 रनों से जीता।

Ad

आर्मी क्लब के कप्तान धीरज ने टॉस जीतकर बाबा हैड़ाखान क्रिकेट क्लब को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। बाबा हेड़ाखान क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज दीपक करायत ने चौके छक्कों की बौछार करते हुए 99 रन की पारी खेली। दूसरे बल्लेबाज कैलाश भट्ट ने आक्रामक 50 रन की पारी खेली। बाबा हैड़ाखान क्रिकेट क्लब की टीम ने 16 ओवरों के मैच में 182 रनों का विशाल स्कोर आर्मी क्रिकेट क्लब के सामने रखा। 182 रनों का लक्ष्य का पीछा करते हुए आर्मी क्रिकेट क्लब की टीम 140 रन बनाकर आउट हो गई। आर्मी क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज दीपक ने 43 रन बनाए।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में होगा एक चरण में चुनाव, 14 फरवरी को को डाले जायेंगे वोट

उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि वरिष्ठ भाजपा नेता सुरेश तिवारी ने कठघरिया क्षेत्र में इस आयोजन के लिये आयोजकों को बधाई दी। उन्होंने खिलाड़ियों से खेल भावनाओं के साथ खेलने और दुर्व्यसनों से दूर रहकर आदर्श जीवन हेतु कड़ी मेहनत करने की अपील की। उन्होंने खिलाड़ियों से कहा कि खेल ही एक ऐसा साधन है जिससे खिलाड़ी अपने को मजबूत बनाकर समाज में आगे बढ़ सकता है। उन्होंने कहा कि ग्रामीण खिलाड़ियों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। उनका प्रयास रहेगा कि ग्रामीण क्षेत्र में खिलाड़ियों को प्रेक्टिस करने के लिए अच्छा कोई मैदान मिले जिसके लिए वह हमेशा आगे बढ़कर काम करेंगे। आयोजन समिति के संयोजक रोहित आर्य, चंदन बिष्ट मोहित कुड़ाई ने संयुक्त रूप से मुख्यअतिथि व सभी खेल प्रेमियों का आभार व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें -   स्मैक बेचने के लिए कर रहा था ग्राहक का इंतजार, आया पुलिस के गिरफ्त में

मैच के अंपायर ललित मोहन हेड़िया व आयुष बिष्ट रहे। जबकि उद्घोषक रोहित आर्य व राजीव सुयाल रहे। इस दौरान मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बाबा हेड़ाखान क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज दीपक को दिया गया

यह भी पढ़ें -   पांच राज्यों में चुनाव की तारीख का एलान, 10 फरवरी से लेकर 7 मार्च तक सात चरणों में होगा चुनाव, 10 मार्च को आएगा रिजल्ट

उद्घाटन मैच में विशिष्ट अतिथि के रूप में स्वर्गीय कौस्तुभ पड़लिया के छोटे भाई जयपुर पाली के ग्राम प्रधान कमल पड़लिया, ग्राम प्रधान बजूनिया हल्दु मनीष आर्य, बंटीश चौधरी, मोहित जोशी, भुवन जोशी राजीव सुयाल मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *