महंगा पड़ा पटरी पर Reel बनाना, ट्रेन की चपेट में आने से 20 वर्षीया युवती की मौत

खबर शेयर करें

समाचार सच, रुड़की। क्षेत्र में सहेली के साथ रेलवे ट्रैक के किनारे खड़े होकर रील बना रही 20 वर्षीय युवती की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई है। हादसे के संबंध में पुलिस को सूचना दी गई। वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा। वहीं, घटना का पता चलने के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार बुग्गावाला थाना क्षेत्र के हरिपुर टोंगिया गांव निवासी 20 वर्षीया वैशाली रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में शिवपुरम कॉलोनी स्थित अपने मामा नरेश के घर में रहती थी। बीते दिन बुधवार की शाम वैशाली अपनी एक सहेली के साथ शिवपुरम कॉलोनी के पास ही रहीमपुर रेलवे फाटक गई थी। इसी दौरान दोनों सहेलियां रेलवे पटरी के किनारे खड़े होकर मोबाइल से रील बनाने लगीं। तभी हरिद्वार से सहारनपुर की तरफ एक ट्रेन जा रही थी, जिसकी चपेट में वैशाली आ गई और मौके पर उसकी मौत हो गई. वैशाली की सहेली ने हादसे के संबंध में परिजनों को जानकारी दी।

यह भी पढ़ें -   प्रमाण पत्र बनवाने पर जालसाजों से बचे, अपने क्षेत्र के रजिस्ट्रार से ही करें संपर्कः राधा रतूड़ी

पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया शवरू गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गोविंद कुमार ने बताया कि रेलवे ट्रैक किनारे रील बना रही दो लड़कियों में से एक 20 वर्षीय युवती की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि पंचनामे की कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440