नानकमत्ता से नैनीताल घूमने आये पति-पत्नी की दर्दनाक मौत, रास्ते में कार खाई में गिरने से हुआ हादसा

Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, नैनीताल। उधमसिंह नगर जिले के नानकमत्ता से नैनीताल घूमने आये पति-पत्नी की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गयी। नैनीताल-हल्द्वानी हाईवे पर बल्दियाखान क्षेत्र में कार खाई में गिरने से उक्त हादसा हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्षेत्र के लोगों की मदद से शवों को बाहर निकाला गया। फिलहाल पुलिस ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। सूचना से मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें -   अलग - अलग स्थानों से अवैध शराब के साथ तीन दबोचे

प्राप्त जानकारी के अनुसार नानकमत्ता निवासी 32 वर्षीय इजहार खान पत्नी नारीन खान के साथ शुक्रवार को अपनी कार से नैनीताल घूमने आ रहे थे। रास्ते में बलियाखान के पास अचानक उनकी कार अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। क्षेत्र के लोगों को जब खाई की ओर से शोर सुनाई दिया तो वह मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने देखा की कार खाई में गिरी हुई है। क्षेत्र के लोगों ने इसकी जानकारी तत्काल पुलिस को दी। सूचना पर एसओ विजय मेहता पुलिस टीम के साथ मौके पर पहंुच गये और क्षेत्र के लोगों की मदद से रेस्क्यू अभियान चलाया। मौके पर पहुंचे तो देखा कार क्षतिग्रस्त पड़ी है और उसमें सवार दो लोग मृत अवस्था में पाये गये। पुलिस ने छानबीन कर दोनों की शिनाख्त की। शिनाख्त में इजहार खान व उसकी पत्नी नारीन खान के नाम से दोनों की पुष्टि हुई। करीब दो घंटे का रेस्क्यू अभियान चलाकर मृतकों के शवों को खाई से बाहर निकाला गया।

यह भी पढ़ें -   त्रिशूल पर्वत पर एवलांच की चपेट में आया नौसेना का पर्वतारोही दल

इधर एसओ विजय मेहता ने बताया है कि मृतकों के परिजनों को दुर्घटना की सूचना दे दी है और दोनों के शवों को मोर्चरी में रखा दिये हैं। परिजनों के पहुंचने के बाद ही पंचनामे एवं पोस्टमार्टम की कार्रवाई होगी।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *