मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का विरोध कर रहे सपाईयों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के हल्द्वानी आगमन पर सपा कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

Ad

इस दौरान समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रमुख महासचिव शुएब अहमद ने डबल इंजन की सरकार पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि प्रदेश में डबल इंजन की सरकार के राज में युवा सड़कों पर आ गया है। बेरोजगारी का जो दंश आज युवा झेल रहे हैं, वह दंश युवाओं ने कभी नहीं झेला। युवाओं के दम पर सत्ता पर काबिज होने का सपना देख रही भाजपा को युवा ही चारों खाने चित्त करेंगे। भाजपा में जिस तरह का खेल चल रहा है, वह किसी से छिपा नहीं है। इसका ताजा उदाहरण हरक सिंह रावत प्रकरण है। जिस तरह से हरक ने ‘आंखेें’ दिखाई, उसके बाद जो मंजर सामने आया, वह सत्ता लोलुपता का प्रत्यक्ष प्रमाण है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व सीएम हरीश रावत का भी ड्रामा देखने लायक था दोनों ही दलों के सत्ता लोलुप नेताओं ने प्रदेश का बेड़ा गर्क करके रख दिया है। शुऐब ने यह भी कहा कि स्व. एनडी तिवारी का जो दार्शनिक अंदाज था, उत्तराखंड के विकास का जो विजन उन्होंने देखा था, उस विजन पर कांग्रेस और भाजपा ने पलीता लगाने मे कोई कसर नहीं छोड़ी।

यह भी पढ़ें -   कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता बल्यूटिया बोले-नई नजूल नीति अव्यवहारिक, हल्द्वानी के 12000 से भी अधिक परिवार होंगे प्रभावित

विरोध जताने वालों में जिला अध्यक्ष डिंपल पांडे, नगर अध्यक्ष अख्तर अली, प्रदेश सचिव वसीम सिघ्द्दिकी इकराम सिद्दीकी, अनस, जुनेद मिकरानी, सिराज, रंजीत सिंह, तालिब, सलमान, आदिल, सलमान, फारुकी, इरशाद, अमन पंडित आदि शामिल रहे।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *