दून मेें देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश, तीन महिलाओं समेत पांच गिरफ्तार

Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। यहां विकासनगर में देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग की संयुक्त टीम ने तीन महिलाओं समेत पांच को गिरफ्तार किया है। इस गोरखधंधे की सरगना महिला ने बताया कि अधिक पैसा कमाने के लालच में उसने अपने मकान में अवैध व्यापार का धंधा शुरू किया। महिला के इस गोरख धंधे से जुड़े कई लोगों से संपर्क हैं।

राजधानी दून में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. योगेंद्र सिंह रावत के निर्देश पर देह व्यापार के गोरखधंधे का पर्दाफाश करने के लिए लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी के तहत पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना पर थाना सेलाकुई क्षेत्र की चौहान वाली गली बांयाखाला स्थित एक मकान में दबिश दी। इस दौरान वहां दो अलग-अलग कमरों में तीन महिला और दो पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले।

यह भी पढ़ें -   किशोरी को भगाकर ले जाने वाला आया पुलिस की गिरफ्त में

पूछताछ करने पर सरगना पायल मित्तल ने बताया कि उसने यह मकान कुछ समय पहले लिया था। महिला के पति का लगभग दो साल पहले देहांत हो चुका है और वह सेलाकुई में कॉस्मेटिक की दुकान चलाती है। अधिक पैसा कमाने के लालच में महिला ने अपने मकान में अवैध व्यापार का धंधा चलाया। महिला के इस गोरखधंधे से जुड़ी महिलाओं और पुरुषों से भी संपर्क हैं। महिला उनसे फोन पर संपर्क कर ग्राहकों को सेलाकुई स्थित अपने घर में बुलाती थी। साथ ही उसका साथी इस्तियाक उर्फ राज भी ग्राहकों से संपर्क कर उनको घर तक लाने में महिला का साथ देता था। इस घिनौने में शामिल की जाने वाली लड़कियों और महिलाओं को ग्राहकों से मिलने वाले पैसे का 50 प्रतिशत दिया जाता था। आरोपितों के खिलाफ थाना सेलाकुई में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *