उत्तराखण्ड में बारिश का कहर, रामनगर से रानीखेत जाने वाला पुल टूटा, आवाजाही ठप

खबर शेयर करें

समाचार रामनगर/रानीखेत। उत्तराखंड में मानसून के दस्तक देते ही लगातार बारिश होना का सिलसिला जारी है। राज्य की नदियां उफान पर नजर आ रही है। पहाड़ो में भूस्खलन व सड़के टूटने की सूचना आ रही है। बीते दिवस एक घटना नैनीताल के जिले के रामनगर में मोहान के पास रानीखेत को जाने वाले रास्ते पन्याली स्रोत पर बना पुल अचानक टूट गया है। Rain havoc in Uttarakhand, bridge going from Ramnagar to Ranikhet broken

यह भी पढ़ें -   १८ जुलाई २०२४ बृहस्पतिवार का पंचांग, जानिए राशिफल में आज का दिन कैसा रहेगा आपका…

उत्तराखंड में पिछले 5 दिनों से प्रदेश के पर्वतीय व मैदानी जिलों में लगातार बारिश का सिलसिला जारी है। जिसके चलते खासकर पर्वतीय क्षेत्रों में कई जगहों पर आपदा जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई है। भारी बारिश के चलते प्रदेश की तमाम नदियां और नाले उफान पर हैं। इस बारिश के कहर से रामनगर से रानीखेत को जाने वाले रास्ते पर मोहान के पास पन्याली स्रोत पर बना पुल टूट गया। पुल के टूटने के कारण रामनगर से रानीखेत को जाने वाले वाहन फंस गये। आवाजाही पुल टूटने के कारण दोनों तरफ बंद हो गई।

यह भी पढ़ें -   श्रावण माह 2024: सावन के महीने में रोजाना करें ये काम, भगवान शिव हो जाएंगे खुश

लगातार बारिश होने के के कारण प्रदेश में तमाम ग्रामीण सड़कें क्षतिग्रस्त हो गई हैं। जगह-जगह आवागमन ठप हो गया है। साथ ही पहाड़ों में भूस्खलन होने से घंटों सड़कें बाधित हो रही हैं। बता दें कि मौसम विभाग ने 9 जुलाई तक प्रदेश भर में भारी बारिश की चेतावनी दी है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440