युवती को दिया शादी का झांसा, विभिन्न शहरों में ले जाकर किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

खबर शेयर करें

समाचार सच, बागेश्वर। उत्तराखण्ड के बागेश्वर जिले में एक युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी व्यक्ति भीड़ी गांव का रहने वाला है। बताया जा रहा है पीड़िता को विभिन्न शहरों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान वह पीड़िता को शादी का झांसा देता रहा, लेकिन अब वह शादी करने से मुकर रहा है। मामला सामने आने के बाद आरोपी के खिलाफ एससीएसटी और दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। इसके साथ ही पीड़िता के लिए जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने पर आरोपी के भाई के खिलाफ भी एससीएसटी और 504 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस फरार दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

यह भी पढ़ें -   हरेला पर्व और मनभावन सावन अभिनन्दन समारोह पर कवियों ने रचना का पाठ कर श्रोताओं को किया मंत्र मुग्ध

प्रभारी कोतवाल आशा बिष्ट ने बताया कि ग्राम भीड़ी निवासी उमेश तिवारी एक गांव निवासी युवती को शादी करने का झांसा देकर हल्द्वानी, चेन्नई और हरिद्वार लेकर गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया, लेकिन अब आरोपी शादी करने से मना कर रहा है और जब पीड़िता ने आरोपी से संपर्क करने का प्रयास किया, तो वह उसे धमकाने लगा और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने लगा।

यह भी पढ़ें -   वरिष्ठ नागरिक जनकल्याण समिति की कार्यकलापों के संचालन को दो समितियों का हुआ गठन

इसी बीच इस मामले में आरोपी उमेश तिवारी का छोटा भाई दीपक तिवारी ने पीड़िता के लिए जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया। पीड़िता की शिकायत पर उमेश तिवारी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 504 और एससीएसटी के तहत केस दर्ज किया गया है, जबकि दीपक तिवारी के खिलाफ एससीएसटी और धारा 504 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440