लालकुआं सीट पर कांग्रेस में बगावत : हरीश चंद्र दुर्गापाल ने दिया इस्तीफा, लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी/लालकुआं। कांग्रेस द्वारा सोमवार को उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की दूसरी सूची जारी होने के बाद लालकुआं सीट पर कांग्रेस में बगावत हो गयी है। इस सीट में संध्या डालाकोटी को कांग्रेस प्रत्याशी बनाये जाने से पूर्व काबीना मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल के समर्थकों में गहरा रोष व्याप्त है और समर्थकों की महापंचायत में कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देकर हरीश चंद्र दुर्गापाल को निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरने का ऐलान किया है।
करते ही कांग्रेस में हलचल मच गई है। मंगलवार की सुबह पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल के आवास पर आयोजित महापंचायत में सैकड़ों की संख्यां में समर्थक धमक पड़े। जिसके बाद कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देकर दुर्गापाल को निर्दल चुनाव में उतरने का ऐलान कर दिया।

इस सीट पर नाम की घोषणा के बाद मंगलवार की सुबह चोरगलिया, गौलापार, बरेली रोड, लालकुआं व बिंदुखत्ता के सैकड़ों समर्थक हरीश चंद्र दुर्गापाल के हल्दूचौड़ स्थित आवास पर एकत्र हो गए और कांग्रेस पार्टी के खिलाफ अपनी नाराजगी व्यक्त करने लगे। इस समर्थकों की महापंचायत में घोषणा हुई कि कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देकर हरीश चंद्र दुर्गापाल निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे। इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री श्री दुर्गापाल समर्थकों की राय को सर्वाेपरि बताते हुए कहा कि अगर जनता चाहती है तो वह निर्दलीय चुनाव मैदान पर उतरेंगे।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.