01

उत्तराखंड की सरला दिल्ली में लापता, ऑटो से जा रही थी रेलवे स्टेशन

खबर शेयर करें

समाचार सच, अल्मोड़ा। नई दिल्ली के दल्लूपुरा कल्याणपुरी इलाके से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के लिए निकली महिला संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई है। परिजनों के मुताबिक महिला ऑटो में बैठी थी मगर वह स्टेशन पहुंची ही नहीं। काफी तलाश करने के बाद भी कुछ पता नहीं चल सका है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक सरला रावत (45) पत्नी कुंदन सिंह रावत दल्लूपुरा कल्याणपुरी से 17 मई को रात करीब 8 बजे नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के लिए निकली थी। महिला को अपने स्थायी निवास बनास काटा गुजरात जाना था। महिला पैतृक गांव मनीला सल्ट अल्मोड़ा से शादी समारोह में शामिल होने के बाद तीन दिन दिल्ली के दल्लुपूरा स्थित अपनी बहन के घर में रही। वहां से मंगलवार सायं 8 बजे सरला की बहन ने उसे रेलवे स्टेशन जाने के लिए दल्लूपुरा से ऑटो में बैठा दिया था, लेकिन वह रेलवे स्टेशन नहीं पहुंची। और जब उसे फोन किया तो उसका फोन भी स्विच ऑफ आ रहा था। सरला की परिजन से सायं 8:05 बजे आखिरी बार बात हुई थी, सरला ने कहा कि मैं रेलवे स्टेशन पहुँच कर फ़ोन करूँगी। लेकिन रेलवे स्टेशन पहुँचने से पूर्व ही उसका फोन स्विच ऑफ़ आ रहा था।
वहीं जिस ट्रेन में सरला को जाना था उस ट्रेन में वह नहीं गई। रेलवे स्टेशन में लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज के अनुसार भी सरला रेलवे स्टेशन तक नहीं पहुँच पायी। रात 9 बजे फ़ोन में घंटी गई थी लेकिन कोई बात नहीं हुई और उसके तुरंत बाद फ़ोन स्विच ऑफ़ हो गया था। उन्होंने बताया कि आज दिनांक 19-5-22 को सरला के खाते से मध्य प्रदेश लोकेशन से तीन बार एटीएम से पैसा भी निकाला गया। सरला के पास अपने सोने के आभूषण भी थे। जब सरला को ऑटो में दल्लूपुरा से रेलवे स्टेशन के लिए बैठाया था तब ऑटो ड्राइवर के साथ एक लड़का पहले से बैठा था। पूछने पर ऑटो ड्राइवर ने उस अतिरिक्त लड़के को अपना पुत्र बता कर कुछ ही दूरी पर उतर जाएगा कहा। कोतवाली न्यू अशोक नगर एसएचओ संजय नेओली ने एक स्पेशल टीम बनाकर महिला को जल्द ही ढूँढने का आश्वासन दिया है। परिजनों ने अपील की है कि सरला रावत के बारे में अगर किसी को कुछ पता या संदेह हो तो कृपया सम्बंधित कोतवाली न्यू अशोक नगर या किसी भी क्षेत्र या राज्य में महिला हेल्प लाइन न. 1091 एवं 112 पर फ़ोन करें या सरला के पति कुंदन सिंह रावत से मोबाइल न. 9328004800 पर सूचित करें।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.