स्वेटर पाकर खिलखिला उठे स्कूली बच्चे, साथी हाथ बढ़ाना सेवा समिति ने बांटे 110 वुलन स्वेटर

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। वर्तमान में ठंड मौसम बढ़ने लगा हैं। ऐसे में साथी हाथ बढ़ाना सेवा समिति के द्वारा शीतलहर से बचाव के लिए राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय फतेहपुर में निर्धन परिवार के 110 स्कूली बच्चों को वुलन स्वेटर का वितरण किया गया। इस दौरान स्वेटर पाकर विद्यार्थियों के चेहरों पर खुशी देखी जा सकती थी।

Ad

साथी हाथ बढ़ाना सेवा समिति की टीम ने राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय फतेहपुर परिसर में स्वेटर वितरण समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर समिति की अध्यक्षा श्रीमती सरिता अग्रवाल ने बच्चों को स्वेटर देते हुए कहा कि उनके पास केवल पढ़ाई और खेलने का काम है। वह खूब पढ़े और खेलें। उन्होंने बच्चों को मोटिवेट करते हुए कहा कि शिक्षा के माध्यम से ही जीवन में सफलता प्राप्त किया जा सकता है। विद्यार्थी जीवन में अच्छी शिक्षा प्राप्त करके, अपनी रुचि के अनुरूप अच्छे विषय का चयन करके, सफलतम व्यक्ति, वैज्ञानिकों, महापुरुषों की जीवनी से प्रेरणा लेकर सफलता के शिखर पर पहुंचा जा सकता है।

यह भी पढ़ें -   छींके आना बंद नहीं हो रहीं? ये रहे बेहतरीन घरेलू उपाय

इस दौरान विद्यालय परिवार ने समिति के पदाधिकारियों व सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए समिति से भविष्य में गरीब असहाय विद्यार्थियों को मदद करने की आशा व्यक्त की हैं।

यह भी पढ़ें -   पूर्व सीएम बोले-14 फरवरी भाजपा सरकार की विदाई का दिन

इस अवसर पर मुख्य रूप से दया बिनवाल, गीता कार्की, हेमा मेलकानी, हेमा चिलवाल, रमेश आर्य, कंचन शर्मा, दीपा जोशी, लीला मनराल, शिक्षक पार्वती जोशी, जीवन्ती भट्ट, मोहन बिष्ट, मंजू आर्य आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *