सेल्फी का शौक पड़ा भारी, हल्द्वानी में गौला बाइपास पुल से नीचे गिरा युवक, हुई मौत

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। युवाओं में सेल्फी का क्रेज उनकी जान का दुश्मन बनता जा रहा है। एडवेंचर से भरपूर सेल्फी लेने के चक्कर में युवा अपनी जान को भी खतरे में डाल रहे हैं। सेल्फी के कारण देश में हो रहे हादसों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। ऐसा ही ताजा मामला उत्तराखण्ड के नैनीताल जिले से सामने आया है। जहां एक युवक को सेल्फी का शौक भारी पड़ गया। दरअसल, हल्द्वानी महानगर का एक युवक गौला बाइपास पुल पर खड़े होकर सेल्फी ले रहा था। इसी दौरान उसका संतुलन बिगड़ा और वह नीचे जाकर गिर गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से उसे बाहर निकाला और डॉ0 सुशीला तिवारी चिकित्सालय ले गये हैं। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Ad

प्राप्त जानकारी के अनुसार इन्द्रानगर निवासी 21 वर्षीय नूर हसन पुत्र छोटे गुरूवार की सुबह करीब 8 बजे गौलापुल पर घूमने गया था। उसके साथ दोस्त भी थे। नूर हसन पुल पर बनी रैलिंग पर खड़े होकर सेल्फी लेने में व्यस्त था। तभी सेल्फी लेते समय अचानक उसका नियंत्रण बिगड़ गया और पुल से नीचे गिर गया। पुल से जा रहे राहगीरों ने देखा तो शीघ्र ही इस घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल राहगीरों की मदद से उसे पुल के नीचे से बाहर निकाला और डॉ0 सुशीला तिवारी चिकित्सालय ले गये। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के भेज दिया है। इधर सूचना पर मृतक के परिजनों में कोहराम मच हुआ हैं।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में होगा एक चरण में चुनाव, 14 फरवरी को को डाले जायेंगे वोट

नहीं ले रहे हैं लोग सबक…
सेल्फी से मौत का ये कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कितने लोगों की सेल्फी लेते वक्त मौत हो चुकी है। एक के बाद एक इस तरह की कई घटनाओं के बावजूद लोग सबक लेना नहीं चाहते हैं और सेल्फी की दीवानगी में अपने जान गवां रहे हैं।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *