शर्मनाक: उत्तराखण्ड में घर के बाहर खेल रही मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

खबर शेयर करें

समाचार सच, बाजपुर (उधमसिंह नगर)। उत्तराखण्ड में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां उधमसिंह नगर जिले के नगर पंचायत केलाखेड़ा क्षेत्र में एक व्यक्ति ने 5 साल की बच्ची का यौन उत्पीड़न किया है। घटना की सूचना मिलने पर लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही मासूम का मेडिकल परीक्षण कराया है। स्थानीय लोगों में वारदात को लेकर जमकर आक्रोश है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में 11 बजे तक कुल 24.83 फीसदी मतदान हुआ है, हरिद्वार और नैनीताल-उधमसिंह नगर हैं अव्वल

मंगलवार सुबह एक व्यक्ति केलाखेड़ा थाना क्षेत्र निवासी घर के बाहर खेल रहीं पांच साल की मासूम को बहला-फुसलाकर ले गया और दुष्कर्म किया। घर पहुंची मासूम ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और मासूम को इलाज के लिए बाजपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहीं लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

थानाध्यक्ष ललित मोहन रावल ने बताया कि मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मासूम के परिजनों द्वारा एक व्यक्ति को पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया है। उन्होंने कहा कि परिजनों की तहरीर पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। बच्ची के स्वस्थ होने के बाद परिजनों द्वारा पकड़ कर दिए गए व्यक्ति की बच्ची से पहचान कराई जाएगी। पुष्टि होने पर उसके खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

यह भी पढ़ें -   गर्मियों में ज्यादा गर्मी बढ़ जाने के कारण अक्सर दूध फटने की शिकायत होती है इसे बचाने के लिये अपनाइये ये तरीके

Shameful: Rape with innocent girl playing outside the house in Uttarakhand, accused arrested

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440