उत्तराखंड की फिल्मों को भी बढ़ावा देने के लिए विशेष प्रयास किए जाएंगे: रवि किशन

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। फिल्म अभिनेता रवि किशन ने कहा कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री जिस गति से आज आगे बढ़ रही है, उत्तराखंड की फिल्मों को भी बढ़ावा देने के लिए विशेष प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में जिस तरह फिल्मों की 70 से 80 प्रतिशत शूटिंग होती है, उत्तराखंड में भी इसी तरह होने लगेगी, क्योंकि शूटिंग के लिए बेहतर जगहों में से उत्तराखंड भी शामिल है। फिल्मों की अधिक शूटिंग होने से टूरिज्म को भी बढ़ावा मिलेगा। उनका कहना था कि वह उत्तराखंड में गढ़वाली और कुमाऊंनी फिल्में बनाएंगे।

Ad

अभिनेता व गोरखपुर सांसद रवि किशन देहरादून में बीते एक महीने से चल रही बालीवुड फिल्म बूंदी रायता की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं। मंगलवार को रवि किशन ब्लेसिंग फार्म में पत्रकारों बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि देवभूमि उत्तराखंड उन्हें शूटिंग के लिए खासी पसंद आई है। उत्तराखंड की वादियां इतनी खूबसूरत हैं कि यहां से जाने का मन नहीं करता। उत्तराखंड की पहचान प्राकृतिक सौंदर्य के रूप में तो है ही, साथ ही यहां रहने वालों की सादगी और अपनेपन ने उन्हें खासा प्रभावित किया।

यह भी पढ़ें -   ऑमिक्रॉन से बचाव में मदद कर सकते हैं, आपकी रसोई में ये हर्ब

गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर वह शूटिंग के बाद उत्तर प्रदेश जाएंगे और स्टार प्रचारक के तौर पर तीन महीने तक भाजपा का प्रचार करेंगे। इसके बाद वह विशेष रूप से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के प्रचार के लिए उत्तराखंड आएंगे और उनके साथ रहेंगे। आगामी विधानसभा चुनाव के नतीजे को लेकर कहा कि उन्हें अभी से ही जीत की उम्मीद नजर आ रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बेहतर कार्य हो रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार को विश्वनाथ कोरिडोर का उद्घाटन किया और क्षेत्र को गंदगी से आजाद किया।

यह भी पढ़ें -   महिला से नौकरी दिलाने के नाम पर हड़पे पांच लाख

रवि किशन ने युवाओं को संदेश देते हुए कि वर्तमान में लोग जिंदगी में शाटकर्ट से चलना पसंद करते हैं, जो शुरू में अच्छी लगती है, लेकिन अंत बुरा हो जाता है। वहीं, जो लोग कठिन परिश्रम और इमानदारी से कार्य कर आगे बढ़ते हैं उनकी जिंदगी अलग ही होती है। मनुष्य में ईमानदारी, मेहनत, माता पिता की सेवा करना, देश प्यार और स्वयं विश्वास, दूसरों की मदद के गुण होने चाहिए।

यह भी पढ़ें -   निर्माणधीन मकान से उड़ाई निर्माण सामग्री व औजार, करतूत सीसी टीवी कैमरे में हुई कैद

ब्लेंसिंग फार्म में हुई फिल्म की शूटिंग
बालीवुड फिल्म बूंदी रायता की शूटिंग देहरादून में पथरीबाग चौक स्थित ब्लेसिंग फार्म में हुई। जिसमें अभिनेता रवि किशन और शिल्पा शिंदे के कोर्ट मैरिज के बाद परिवार के बीच रिसेप्शन के कई दृश्य फिल्माए गए। राधिका जी फिल्म्स के बैनर तले निर्देशक कमल चंद्रा की फिल्म बूंदी रायता में अभिनेता हिमाश कोहली, भोजपुरी अभिनेता रवि किशन व अभिनेत्री सोनाली सहगल, शिल्पा शिंदे मुख्य भूमिका में हैं।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *