तेज रफ्तार कार ने बाइक में मारी टक्कर, युवक की दर्दनाक मौत

खबर शेयर करें

समाचार सच, यूएसनगर/बाजपुर। उत्तराखंड के यूएस नगर जिले के बाजपुर में हल्द्वानी स्टेट हाईवे पर बरहैनी जंगल के पास कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को काशीपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक युवक की मौत हो गई।

बताया गया कि यूपी की नगर पंचायत नरपतननगर रामपुर निवासी अब्दुल सलाम और पड़ोसी शौकत हल्द्वानी में चिकन की दुकान चलाते हैं। शनिवार को नरपतनगर में रिश्तेदार हज यात्रा पर जा रहे थे। उन्हें विदा करने के लिए दोनों बाइक पर सवार होकर नरपतनगर आ रहे थे। हल्द्वानी स्टेट हाईवे बरहैनी जंगल के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में दोनों घायल हो गए। घायलों को

बाजपुर अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज कर हायर सेंटर भेज दिया। परिवार वाले घायलों को काशीपुर स्थित एक निजी अस्पताल ले गए। जहां शौकत ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर परिवार के लोग बिना किसी कार्रवाई के शव घर ले आए। शव को देखते ही मृतक की पत्नी बेसुध हो गई। मृतक के एक बेटी(12) और बेटा(10) है। इस मामले में मृतक के परिजन में कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की है।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440