गुरु और शिष्य की मर्यादा हुई तार-तार, मोबाइल पर जबरन छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाकर गंदी हरकत करता था शिक्षक… ऐसे हुआ खुलासा

खबर शेयर करें

समाचार सच, ऋषिकेश। उत्तराखण्ड के ऋषिकेश में एक अध्यापक ने गुरु शिष्य की मर्यादा को तार-तार करते हुए मोबाइल पर जबरन छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाकर गंदी हरकत की है। मामला ऋषिकेश के रायवाला थाने का है। यहां पुलिस ने यौन शोषण के आरोपी शिक्षक के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

मामला थाना रायवाला क्षेत्र के एक विद्यालय का है। जानकारी के अनुसार विद्यालय का एक शिक्षिक स्कूली छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करने के साथ ही जबरन बच्चियों को बैड टच भी करता था। शिक्षक के हौसले इतने बुंलद थे कि वे बैड टच के साथ ही छात्राओं से अश्लील बातें भी किया करता था। इतने पर भी जब शिक्षक का जी नहीं भरता था तो शिक्षक अपने मोबाइल पर जबरन छात्राओं को अश्लील वीडियो भी दिखाते थे। ऐसे में डरी छात्राएं खुलकर भी इसका विरोध भी नहीं कर पा रहीं थी और न ही इस बात की जानकारी परिजनों की दे पा रहीं थी।

यह भी पढ़ें -   नीट-नेट पेपर लीक मामले को लेकर कांग्रेसियों में आया उबाल, केन्द्र सरकार का किया पुतला दहन

एक दिन जैसे ही इस बात का पता विद्यालय की एक शिक्षिका को लगा तो उन्होंने इसकी शिकायत उच्च अधिकारियों से की। फिर आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर अभिभावकों के साथ थाना रायवाला पहुंची। आरोप है कि वह विद्यालय की छात्राओं को अपने मोबाइल फोन में अश्लील वीडियो और फोटो दिखा रहा था।

यह भी पढ़ें -   शास्त्रों में मोरपंखी पौधे को बहुत शुभ बताया गया है जोड़े में लगाएं ये पौधा

सहायक पुलिस अधीक्षक और रायवाला थाना प्रभारी जितेंद्र चौधरी ने बताया कि छात्राओं के परिजनों की ओर से मिली तहरीर के आधार पर शिक्षक के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम के तहत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440