मानसिक दिव्यांग महिला से ट्रक चालक ने किया दुष्कर्म, आरोपी के दो दोस्तों पर छेड़खानी का मुकदमा दर्ज

Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। उत्तराखंड के श्रीनगर में ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर एक मानसिक दिव्यांग महिला के साथ ट्रक चालक द्वारा दुष्कर्म तथा उसके दो दोस्तों द्वारा छेड़खानी करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पीड़िता एक दिव्यांग हैं। इस समाचार से इलाके के लोगों में काफी रोष है। वहीं सूचना के बाद पुलिस ने इस मामले के आरोपी ट्रक चालक और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें -   नेशनल कराटे अकेडमी इंडिया की कोच रेनू बोरा ने जीता स्वर्ण पदक

जानकारी के अनुसार दिल्ली से कसरेवा (शाहपुर) मुजफ्फरनगर यूपी निवासी ट्रक चालक राजीव (33 वर्ष) पुत्र लाखन सिंह अपने दो साथियों सतवीर सिंह (49) पुत्र जयप्रकाश और बिनु (30) पुत्र लखिम चंद्र दोनों निवासी ग्राम सिहानी, जिला गाजियाबाद के साथ तारकोल के ड्रम लेकर आ रहा थे। गुरुवार की सुबह भरपूर के समीप 25 वर्षीय एक महिला ने ट्रक चालक से लिफ्ट मांगी तो, ट्रक चालक उसे बैठा लिया। रास्ते में ट्रक रोक दिया और चालक ने उस महिला के साथ दुष्कर्म किया। जबकि चालक के दो दोस्तों पर महिला के साथ छेड़खानी करने का आरोप है। इस दौरान महिला के शोर मचाये जाने पर आसपास क्षेत्र के लोगों ने ट्रक को घेर लिया और चालक राजीव व उसके दोस्त सतवीर व बिनु की पिटाई कर दी।

यह भी पढ़ें -   पहाड़ के हास्य कवि तारा राम के निधन पर देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल ने प्रकट किया शोक

सूचना पर पहुंच देवप्रयाग पुलिस टीम ने आरोपियों को हरासत में लेते हुए थाने ले आयी। इधर थाना प्रभारी महिपाल रावत ने बताया कि पीड़िता के पिता के द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर ट्रक चालक राजीव के खिलाफ बलात्कार और सतवीर व बिनु के खिलाफ छेड़खानी का केस दर्ज किया गया है। वाहन सीज कर लिया गया है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *