आंखों में मिर्च पाउडर डाल कर हल्द्वानी कारोबारी से लूट की कोशिश, सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाश आया पुलिस गिरफ्त में, आप भी रहे सावधान

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। समाचार सच आपको सर्तक कर रहा है। अगर आप अपने साथ में अधिक धनराशि लेकर जा रहे हैं तो सावधान हो जाइये, महानगर हल्द्वानी में अब बदमाश आंखों में मिर्च पाउडर डाल कर लूटने की घटना को अंजाम दे रहे। विगत 29 मार्च को हल्द्वानी के एक कारोबारी की आंखों में मिर्ची पाउण्डर डालकर लाखों की लूट का प्रयास किया था। सूचना पर पुलिस तत्परता दिखाते हुए नगर के 225 सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाश को कोतवाली पुलिस ने पकड़ लिया है।

आपको बताते चले कि कारोबारी सौरभ मित्तल पुत्र सुरेश चन्द्र निवासी रामपुर रोड गली नंबर 7 ने पुलिस को बीते दिवस दी तहरीर में बताया कि 29 मार्च को बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने उसकी स्कूटी रोक ली और आंखों में मिर्च पाउडर डालकर दो लाख रूपये की नगदी लूटने का प्रयास किया। इस मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। एसपीसिटी हरबंस सिंह ने सीओ भूपेंद्र सिंह धौनी के दिशा-निर्देशन में कोतवाल हरेंद्र चौधरी व एसओजी की संयुक्त टीमों का गठन किया। बदमाशों की पहचान के लिए पुलिस ने घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली और साक्ष्य एकत्रित किए। करीब 225 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के बाद बदमाश की पहचान की गई। इस आधार पर आरोपी मौ. अमन पुत्र स्व. शकील निवासी अंसारी कॉलोनी गौलापार को मंगलपड़ाव गिरफ्तार किया गया। उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त बाइक संख्या यूके 04जी-4192 को भी बरामद कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें -   भारत विकास परिषद के स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में लगाये चिकित्सा शिविर में 390 रोगियों का हुआ इलाज

सफलता प्राप्त करने वाली टीम में: कोतवाल हरेंद्र चौधरी, एसओजी प्रभारी नन्दन सिंह रावत, एसआई दीवान सिंह ग्वाल, कांस्टेबल भूपाल सिंह, इसरार नवी, इसरार अहमद, त्रिलोक चन्द, अशोक रावत।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.