उत्तराखण्ड: शादी समारोह में जा रही कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, चार की मौत, 2 गंभीर घायल

खबर शेयर करें

समाचार सच, श्रीनगर। उत्तराखंड में आज फिर पौड़ी जनपद के ही खिर्सू में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घायलों को फिलहाल सीएचसी खिरसू में भर्ती किया गया है।

जानकारी के अनुसार एक पूरा परिवार खिर्सू के कठुली गांव से परसुंडाखाल विवाह समारोह में शामिल होने जा रहा था। रास्ते में कार अनियंत्रित हो गई और खाई में गिर गई। इस हादसे में सृष्टि नेगी (18) पुत्री सुरेश नेगी, निवासी परसुंडाखाल, पौड़ी, आरूषी (13) पुत्री अजय निवासी उरेगी, पौड़ी, सोम्या (9) पुत्री गणेश निवासी उरेगी, पौड़ी, चालक मनवर सिंह वाहन चालक निवासी चोपड़ा, पौड़ी की मौके पर पर ही मौत हो गई। जबकि साक्षी नेगी (14) पुत्री सुरेश नेगी निवासी परसुंडाखाल, पौड़ी, समीक्षा (15) पुत्री विनोद रावत निवासी कठूली गांव, पौड़ी तथा सागर उर्फ कान्हा (11) पुत्र अजय निवासी उरेगी, पौड़ी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू किया। खाई से मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और घायलों अस्पताल में भर्ती करवाया।

यह भी पढ़ें -   १५ जुलाई २०२४ सोमवार का पंचांग, जानिए राशिफल में आज का दिन कैसा रहेगा आपका...

श्रीनगर कोतवाली के एसएसआई सुनील रावत ने बताया कि घटना में चार लोगों की मौत हुई है, जबकि तीन लोग घायल हुए हैं। कोशिश की जा रही है कि घायलों को एयरलिफ्ट कर हायर सेंटर भेजा जाए। इस संबंध में जिला प्रशासन से मदद मांगी गई है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखण्ड में छात्र संघ चुनाव में छात्राओं को मिलेगा 50 फीसदी प्रतिनिधित्व, उच्च शिक्षा मंत्री ने कुलपतियों को निर्देश

इधर घटना पर स्थानीय विधायक और स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत ने गहरा दुख जताया है। उन्होंने सोशल मीडिया में पर लिखा कि घायलों की हर संभव मदद की जाएगी। उन्होंने स्थानीय प्रशासन को भी आदेश जारी कर दिए हैं। वहीं, गंभीर रूप से दो घायलों को एम्स ऋषिकेश के लिए एयरलिफ्ट किया गया है। घटना के संबंध में जांच बैठा दी गई है। जांच के बाद घटना के कारणों का पता चल सकेगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440