युवा कांग्रेस ने किया पेट्रोल डीजल लोन मेले का आयोजन

Ad
Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। आज युवा कांग्रेस देहरादून द्वारा देश एवं प्रदेश में बढ़ते हुए पेट्रोल डीजल के दामों के विरोध में एक पेट्रोल डीजल लोन मेले का आयोजन किया।

इस अवसर पर वक्ताओं द्वारा कहा गया कि जिस प्रकार से देश एवं प्रदेश में पेट्रोल एवं डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं एवं आज यह हालत है कि देश में पेट्रोल और डीजल के दाम 100 रुपये को पार कर चुके हैं, जहां आज अंतरराष्ट्रीय बाजार में क्रूड ऑयल की कीमतें कम है। उसके बावजूद भी तेल के दाम आसमान छू रहे, वहीं यूपीए सरकार में क्रूड ऑयल के अधिक दाम होने के बावजूद भी सरकार द्वारा कम दामों में आम जनता एवं गरीब लोगों को सस्ते दामों पर पैट्रोल डीजल मुहैया करवाया जा रहा था। भाजपा सरकार द्वारा लोकतंत्र के द्वारा चुनी हुई सरकारों को गिराने के लिए जो पैसा चाहिए वह गरीब लोगों की जेब में डाका डाल कर सरकार वसूल रही है, जो कि सरकार की विफलताओं एवं नाकामियों को दर्शाता है। अगर जल्द से जल्द सरकार द्वारा पेट्रोल और डीजल के दाम कम नहीं किए गए तो युवा कांग्रेस ने आज तो संकेतिक तरीके से पेट्रोल-डीजल लोन मेले का आयोजन किया है, वरना आने वाले समय में युवा कांग्रेस पूरे प्रदेश में उग्र आंदोलन करेगी। जिसकी पूरी जिम्मेदारी इस देश और प्रदेश की भाजपा सरकार की होगी।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी में विजय संकल्प शंखनाद जनसभा के माध्यम से कांग्रेस ने भरी हुंकार, यशपाल व हरीश सहित दिग्गज भाजपा सरकार पर जमकर बरसे

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष संदीप चमोली, जिला अध्यक्ष युवा कांग्रेसी भूपेंद्र नेगी, प्रदेश महासचिव कमल कांत, प्रदेश महासचिव राहुल प्रताप सिंह, प्रदेश महासचिव जितेंद्र नेगी, प्रदेश प्रवक्ता आयुष सेमवाल, प्रदेश प्रवक्ता नवनीत कुकरेती, जिला उपाध्यक्ष इकरार अली, महानगर महासचिव मनोज कौशिक, अभय कतीरा, सागर कपाड़ियाआदि मौजूद रहे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *