बकरी चुगाने गयी नाबालिग के साथ हुआ था रेप, आरोपी को मिली कठोर कारवास की सजा

खबर शेयर करें

समाचार सच, टिहरी। उत्तराखण्ड के टिहरी जिले के एक विशेष न्यायाधीश ने एक नाबालिग से दुष्कर्म के दोषी को कठोर कारावास की सजा सुनाई है। उसके साथ-साथ, कोर्ट ने दोषी पर 10 हजार रुपए का अर्थदंड भी लगाया है। दोषी अर्थदंड अदा न करने पर छह माह के अतिरिक्त समय के लिए जेल में रहने का भी आदेश दिया गया है।

पीड़िता के मामा ने बताया कि नाबालिग उनके वहां रहे कर पढ़ाई कर रही थी। 7 मई 2021 में वह बकरी चुगाने के लिए नदी के पास गई थी, लेकिन देर सायं तक वह घर वापस नहीं आई। बाद में देर रात को नाबालिग घर आयी तो उन्होंने पूछने पर उसने बताया कि दो लड़कों ने उसे जबरन गाड़ी में बिठाकर जंगल में ले गये और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के परिवार ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में सीबीआई की उद्यान घोटाले के आरोपियों पर कार्रवाई, कैश और एफडी जब्त

पुलिस ने इस घटना के अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। जाँच के दौरान पुलिस ने 8 मई को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया और उनके खिलाफ पॉक्सो सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। उन्हें न्यायिक प्रक्रिया के अनुसार न्यायालय में पेश किया गया और विधि अधिकारियों और गवाहों की प्रस्तुतियों के बाद, न्यायालय ने एक आरोपी को मामले में दोषी ठहराया जिसके परिणामस्वरूप उसे 20 साल की सजा सुनाई गई, जबकि दूसरे आरोपी को दोषमुक्त कर दिया गया।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखण्ड में खूनी संघर्ष, मां और दो युवकों पर हमला, आरोपी की हल्द्वानी अस्पताल में मौत, ये है पूरा मामला…

A minor who had gone to herd goats was raped, the accused was sentenced to rigorous imprisonment

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440