दिल्ली शिक्षा मंत्री की गिरफ्तारी से आप कार्यकर्ता हुए आक्रोशित, फूंका केंद्र सरकार का पुतला

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। दिल्ली शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया (Education Minister Manish Sisodia) की गिरफ्तारी को लेकर सोमवार को यहां आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आक्रोशित हो गये, और तिकोनिया स्थित बुद्ध पार्क में प्रदर्शन कर केंद्र सरकार (Central government) का पुतला दहन किया।

इस मौके पर आयोजित प्रदर्शन दौरान पार्टी के प्रदेश संगठन सचिव समित टिक्कू (Samit Tikku) का कहना था कि जिस तरीके से आम आदमी पार्टी की राज्य दर राज्य बड़ती लोकप्रियता से घबराकर भारतीय जनता पार्टी 2024 के मद्देनजर पार्टी को मुख्य चुनावी चुनौती के रूप में देख रही है। उन्होंने कहा कि बार बार ईडी और सीबीआई द्वारा उप मुख्यमंत्री दिल्ली सरकार के घर दफ्तर में बार बार छापेमारी करने के बाद भी जब कोई साक्ष्य नहीं मिल पाया तो द्वेष पूर्ण राजनीति से प्रेरित होकर और पार्टी के बढ़ते हुए जनाधार को देख, घबराकर शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को झूठे मुकदमे में फसा कर गिरफ्तार कर लिया गया है। जिससे में आप के कार्यकर्ता और आम आदमी देश भर में आक्रोशित है।

यह भी पढ़ें -   अशुभ ग्रह राहु को शांत करने के लिए ज्योतिष शास्त्र में कुछ विशेष उपाय बताए गए हैं

इस मौके पर आप कार्यकर्ताओं ने स्वर में बिना किसी शर्त के अति शीघ्र शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया की रिहाई की मांग की है और अन्यथा पार्टी को उग्र प्रदर्शन को बाध्य होना पड़ेंगा।
पुतला दहन कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष राजीव लोचन, जिला महासचिव संगठन देवेंद्र कुमार, जिला सचिव समी कुरैशी, हर्ष सिरोही, पंकज कुमार, गोपाल बिष्ट, माया दुबे, बीना देवी, सुनीता आर्या, भावना पाठक, दुर्गा मेहरा, मनोज, काशी, प्रमोद आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440