पुलिस ने भूप्पी हत्याकांड के फरार आरोपी गौरव गुप्ता को यहां से किया गिरफ्तार

खबर शेयर करें

-3 दिन बाद पुलिस को मिली सफलता
-सूत्रों के अनुसार गौरव ने जौनपुर में एक राजनैतिक नेता के वहां ली थी शरण

समाचार सच, हल्द्वानी (क्राइम डेस्क)। भूप्पी हत्याकांड में विगत 3 दिन से फरार चल रहे दूसरे आरोपी गौरव गुप्ता को आखिर पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद मंगलवार की शाम को मैनपुरी में गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि इस मामले में पुलिस अधिकारी अभी कुछ भी कहने से बच रहे हैं। लेकिन विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गौरव गुप्ता मैनपुरी में एक राजनैतिक नेता के यहां शरण लेने में सफल हो गया था।

गौरतलब है कि बीते दिन रविवार को सिंधी चौराहा के समीप गौरव गुप्ता व सौरभ गुप्ता ने अपनी दुकान के बाहर भूपेन्द्र चन्द्र पाण्डे ऊर्फ भुप्पी पाण्डे को गोलियों से भून डाला था। पुलिस ने घटना के बाद ही भागते हुए सौरभ को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि गौरव गुप्ता पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। घटना की शाम को पुलिस ने गौरव की कार को बाजपुर से बरामद की है। जिसमें उसकी पत्नी व बच्चे मौजूद थे। लेकिन उनको वहां छोड़कर गौरव फरार हो गया था।

विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि पुलिस ने मंगलवार की शाम को काफी मशक्कत के बाद उत्तर प्रदेश के मैनपुरी एक राजनैतिक नेता के वहां शरण लेकर रह रहे गौरव गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस टीम बुधवार को सुबह उक्त हत्यारोपी को मैनपुरी से हल्द्वानी लेकर पहुंचेगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440