करन माहरा के बयान पर भाजपा का पलटवार, कहा- कांग्रेस को रास नहीं आ रही उत्साह के माहौल में चल रही यात्रा

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। भाजपा ने सुव्यस्थित चार धाम यात्रा को लेकर कांग्रेस के आरोपों को सिरे से नकारते हुए कहा कि उत्साह के माहौल मे चल रही यात्रा कांग्रेस को रास नही आ रही है और बेवजह उस पर आरोप प्रत्यारोप की राजनीति कर रही है।

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कांग्रेस के सनातन प्रेमी होने के दावे पर भी तंज कसते हुए कहा कि इतिहास ही नही वर्तमान भी उनके हिन्दू विरोधी होने के कई प्रमाणों से भरा पड़ा है । यदि कांग्रेस अध्यक्ष माहरा चुनाव से पहले श्री राम मंदिर के दर्शन या सनातन विरोधी बयानों की आलोचना करे तो निश्चित रूप से केंद्र के कोप भाजन हो जायेंगे।

यह भी पढ़ें -   23 मई से ज्येष्ठ मास शुरू जाने बड़ी बातें, क्या और क्यों है महत्व इस माह का

पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए श्री चौहान ने कहा कि यात्रा व्यवस्था को लेकर विगत वर्षों के अनुभवों को देखते हुए ही रिकार्ड संख्या में श्रद्धालु देवभूमि पहुंच रहे हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में प्रशासन एवं स्थानीय लोगों द्वारा उनका शानदार स्वागत किया जा रहा है। सीएम द्वारा लगातार उच्च स्तरीय बैठकों एवं धरातल पर जाकर मॉनिटरिंग करने से यात्रा व्यवस्था पूरी तरह चुस्त दुरस्त है ।

यात्रियों को सभी मूलभूत सुविधाएं और जरूरी चीजों को समयानुसार उपलब्ध कराया जा रहा है । जो थोड़ी बहुत समस्या कहीं पाई गई तो उनका भी अधिकारियों द्वारा तत्काल समाधान कराया जा रहा है । इस पूरी प्रक्रिया में यात्रा से जुड़े स्थानीय व्यवासियों और लोगों का सहयोग शासन प्रशासन को मिल रहा है । तीर्थयात्री और स्थानीय जनता क्षमता से अधिक लोगों के पहुंच जाने से उत्पन्न होने वाली परिस्थितियों को अच्छी तरह समझते हैं और किसी को कोई विशेष नाराजगी नही है।

यह भी पढ़ें -   विक्रम टेंपो में गोकशी के इरादे से आए बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़, गोली लगने से दो घायल

चौहान ने चुनौती देते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मे अभी भी कुछ सनातन प्रेम शेष हो तो उन्हे चुनाव से पहले श्री राम मंदिर पहुंचकर प्रायश्चित करना चाहिए । प्रदेश कांग्रेस के नेताओं को अपने सनातन प्रेमी होने की गलतफहमी हो सकती है लेकिन जनता को नहीं है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440