संदिग्ध परिस्थितियों में मिला नाबालिग लड़की का शव, कमरे पर लटकी मिली लाश

खबर शेयर करें

समाचार सच, काशीपुर। काशीपुर के कुंडा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। लड़की का शव बुरी तरह से फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। नजारा ऐसा था जो आंखों के सामने भयावह मंजर खड़ा कर देता। नाबालिग लड़की के हंसते-खेलते जीवन का त्रासद अंत हो गया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का ही प्रतीत हो रहा है।

यह भी पढ़ें -   पंद्राणु हिमाचल से दसौं जा रही आल्टो कार खाई में गिरी, 6 लोगों की मौत

पूरा मामला ग्राम बसई इस्लामनगर का है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने ही सबसे पहले बेटी का शव कमरे में पंखे से फांसी के फंदे पर लटका हुआ देखा था। वहीं, मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना के बारे में जांच पड़ताल की।

काशीपुर सीओ वंदना वर्मा ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची तब तक परिजनों ने शव को फांसी से उतार दिया था। लड़की को फांसी पर लटके हुए किसी ने नहीं देखा है, लेकिन परिजन बता रहे हैं कि लड़की ने दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या की है। पुलिस को दुपट्टा भी बरामद हो चुका है, मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद सब स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। लड़की मदरसे में पढ़ाई करती थी और पिछले कुछ दिनों से वह मदरसे भी नहीं जा रही थी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440