स्पा सेंटर में मसाज कराने की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस की छापामार कार्रवाई, स्पा सेंटर संचालिका समेत दो गिरफ्तार

खबर शेयर करें

समाचार सच, रुद्रपुर। एंटी ट्रैफिकिंग यूनिट ने यहा एक स्पा मसाज सेंटर में छापामार कार्रवाई की है। टीम ने स्पा सेंटर संचालिका समेत दो लोगों को हिरात में लिया है। जिनसे पूंछतांछ की जा रही है। पुलिस ने सेंटर में आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है। पुलिस को लंबे समय से मसाज की आड़ में चल रहे इस स्पा सेंटर में देह व्यापार की शिकायत मिली। शुक्रवार की रात को एंटी ट्रैफिकिंग यूनिट ने यह कार्रवाई को अंजाम दिया है। बाद में पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

पंतनगर सीओ अमित कुमार के मुताबिक शुक्रवार रात को शिकायत मिली कि यहां गैलेक्सी स्पा सेंटर में मसाज करने की आड़ में देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है। सूचना पर तत्काल एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट प्रभारी बसंती आर्या ने टीम के साथ स्पा सेंटर पहुंची और छापामार कार्रवाई शुरू की। कार्रवाई के दौरान टीम को वहां आपत्तिजनक सामग्री मिलने के साथ ही स्पा सेंटर संचालिका व स्वामी द्वारा देह व्यापार कराये जाने की पुष्टि हुई। स्पा सेंटर में कार्यरत युवतियों के पास से थैरेपी व मसाज करने संबंधी प्रमाण पत्र मौजूद नही थे। टीम ने मौके से स्पा सेंटर स्वामी व संचालिका को हिरासत में लिया है। उनके पास से दो मोबाइल, चोर हजार की नकदी भी बरामद की। सीओ अमित कुमार ने बताया कि दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हिरासत में लिये गये स्पा सेंटर स्वामी ने अपना नाम संदीप वर्मा पुत्र वीर पुत्र विजय पाल वर्मा निवासी आदर्शनगर, फरीदाबाद और हाल वनखंडी रोड, ट्रांजिट कैंप रुद्रपुर बताया है जबकि संचालिका ने अपना नाम निकिता उर्फ नीतू निवासी जीए-49 पुल प्रहलादपुर, बदरपुर दक्षिण दिल्ली बताया है।

यह भी पढ़ें -   घर के बाहर खड़ी बाईक पर चोरों ने किया हाथ साफ

इधर पुलिस को स्पा सेंटर में कार्य करने वाली युवतियां मिली है, जो हरियाणा, दिल्ली और फरीदाबाद की रहने वाली हैं। पूछताछ में युवतियों ने बताया कि स्पा सेंटर संचालिका और स्वामी मसाज के नाम पर उनसे अनैतिक कार्य करवाते है और मना करने पर स्पा सेंटर से निकालने की धमकी देते हैं।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.